Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Whatsapp ने सेटिंग में किया बड़ा बदलाव, अब दो दिन के भीतर कभी भी कर सकेंगे मैसेज डिलीट

अगर आप Whatsapp का इस्तेमाल करते हैं तो आपको पता होगा कि अब तक आप किए हुए मैसेज को सिर्फ एक घंटे के अंदर ही सबके लिए डिलीट कर सकते थे. हालांकि अब आप अपने मैसेज को 48 घंटे में कभी भी पूरी तरह डिलीट कर सकते हैं.

Latest News
Whatsapp ने सेटिंग में किया बड़ा बदलाव, अब दो दिन के भीतर कभी भी कर सकेंगे मैसेज डिलीट

Whatsapp

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: व्हाट्सएप अब मैसेज भेजने के बाद डिलीट करने के लिए 2 दिन का समय देगा. दरअसल मेटा (Meta) के स्वामित्व वाले मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप (Whatsapp) ने पुष्टि की है कि अब वह यूजर्स को भेजे जाने के दो दिन बाद तक मैसेजेस को डिलीट की सुविधा दे रहा है. माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर (Twitter) पर व्हाट्सएप ने भेजे गए मैसेज को हटाने के विकल्प में बदलाव की घोषणा की है.
इस बारे में मंच ने ट्विटर पर लिखा, "अपने मैसेज पर फिर से विचार कर रहे हैं? अब आपके पास मैसेज भेजने के बाद अपने मैसेजेस को अपनी चैट से हटाने के लिए दो दिन से अधिक का समय होगा."
 


व्हाट्सएप यूजर्स को मैसेज भेजने के दो दिन और 12 घंटे बाद तक डिलीट करने की सुविधा देगा. पहले यह सीमा केवल 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी. इस बीच, प्लेटफॉर्म जल्द ही एक नया फीचर जारी करेगा जो ग्रुप एडमिन को सभी के लिए मैसेजेस को हटाने की क्षमता प्रदान करेगी.

व्हाट्सएप गूगल प्ले बीटा प्रोग्राम के जरिए एक नया अपडेट जारी कर रहा है. इससे ग्रुप एडमिन सभी के लिए किसी भी मैसेज को हटा देगा. मेटा-स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म ऐप के भविष्य के अपडेट के लिए यूजर्स को अपने टेक्स्ट मैसेजेस को एडिट करने पर भी काम कर रहा है. हाल ही में वेबसाइट द्वारा साझा किए गए एक स्क्रीनशॉट से पता चला है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म एक नया विकल्प विकसित कर रहा है ताकि उपयोगकर्ता मैसेज भेजने के बाद किसी भी गलती को ठीक कर सकें.

यह भी पढ़ें:  7th Pay Commission: 4% DA बढ़ते ही बढ़े ये चार भत्ते, तुरंत चेक करें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement