trendingPhotosDetailhindi4016654

अंबानी के घर से भी शानदार है बिग बुल Rakesh Jhunjhunwala का घर, 2BHK फ्लैट से भी बड़ा है बेडरूम

इंडियन शेयर मार्केट के बिग बुल कहलाने वाले राकेश झुनझुनवाला 14 मंजिला महल में रहते हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Mar 22, 2022, 01:54 PM IST

इस बिल्डिंग को महल इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इसमें सुविधाएं और कम्फर्ट कूट-कूट कर भरा हुआ है. शेयर बाजार के धनकुबेर झुनझुनवाला के घर की तुलना अब अंबानी फैमिली के एंटीलिया से हो रही है. 

1.दो बार में खरीदी थी पूरी बिल्डिंग

दो बार में खरीदी थी पूरी बिल्डिंग
1/5

14 मंजिला इस इमारत को राकेश और उनकी पत्नी ने दो बार में खरीदा था. एक रिपोर्ट के मुताबिक राकेश झुनझुन साल 2013 में सात फ्लोर खरीदे थे. इसके बाद साल 2019 में बाकी बचे सात फ्लोर भी अपने नाम कर लिए. मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक 70 हजार स्क्वेयर फीट जगह है.



2.12वीं मंजिल है राकेश का बेडरूम

12वीं मंजिल है राकेश का बेडरूम
2/5

राकेश और उनकी पत्नी का बेडरूम 12वीं मंजिल पर है. इस सेट में एक ड्रेसिंह रूम, लिविंग एरिया, सेपरेट बाथरूम, बालकनी, पेंट्री और सैलून है. इसके अलावा स्टाफ के लिए अलग वॉशरूम है. (Photos not real)



3.चौथी मंजिल पर है गेस्ट रूम

चौथी मंजिल पर है गेस्ट रूम
3/5

पहली, दूसरी और तीसरी मंजिल पर स्टोरेज और बेडरूम का कॉम्बिनेशन रखा है. चौथी मंजिल पर गेस्ट के लिए इंतजाम हैं और 11वीं मंजिल पर बच्चों के बेड रूम हैं. (Photos not real)



4.10वीं मंजिल पर पूजा घर

10वीं मंजिल पर पूजा घर
4/5

इस बिल्डिंग की 10वीं मंजिल पर फैमिली टाइम बिताने के लिए स्पेस है. यहां डबल उंचाई वाली बालकनी, पूजा रूम, किचन और लिविंग रूम है. टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस बिल्डिंग में ग्राउंड फ्लोर पर फुटबॉल कोर्ट है. (Photos not real)



5.छत पर है पिज्जा कॉर्नर

छत पर है पिज्जा कॉर्नर
5/5

14वीं मंजिल पर एक शानदार स्विमिंग पूल, पिज्जा काउंटर, वेजी गार्डन, आउट डोर टेरेस, रीहीटिंग किचन है. 8वीं मंजिल पर मसाज रूम, सौना और बाथरूम हैं. (Photos not real)



LIVE COVERAGE