Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashneer Grover Wife: सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिलाओं में शामिल हुईं अश्नीर ग्रोवर की पत्नी, तारीफ में किया गजब का ट्वीट

Shark Tank India से चर्चा में आए भारत पे के पूर्व सीईओ ने अपने ट्वीट में पत्नी माधुरी जैन की तारीफ की है.

Ashneer Grover Wife: सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिलाओं में शामिल हुईं अश्नीर ग्रोवर की पत्नी, तारीफ में किया गजब का ट्वीट

Ashneer Grover and Madhuri Jain Grover

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शार्क टैंक इंडिया से फेमस हुए विवादित बिजनेस मैन अश्नीर ग्रोवर आए दिन ट्रेंड में रहते हैं. अपने बिजनेस मॉडल के दम पर भारत पे को आसमान पर ले जाने वाले अश्नीर ने अब एक बड़ा ऐलान करते हुए बताया है कि उनकी पत्नी माधुरी जैन देश में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं की सूची में शामिल हो गई हैं. उन्होंने अपनी पत्नी को इस उपलब्धि के लिए शुभकामानएं दी हैं और बिजनेस को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया है. 

अश्नीर ग्रोवर ने बताया है कि उनकी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने 2.84 करोड़ के अग्रिम कर (Advance Tax) का भुगतान किया है जो कि सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं में से एक हैं. बता दें कि अश्नीर और उनकी पत्नी पर भारत पे के साथ घोटाला करने के भी कई केस चल रहे हैं. 

PF Account से कैसे निकालें ऑनलाइन पैसे, यहां जानें पूरा स्टेप

पत्नी की तारीफ में किया ट्वीट

अश्नीर ग्रोवर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा, "माधुरी जैन ग्रोवर देश की सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली महिलाओं में से एक हैं. उसने इस वित्तीय वर्ष में 2.84 करोड़ रुपये का अग्रिम कर चुकाया है. अपने स्टार्ट अप निवेशों के साथ She is killing...सभी ईमानदार कर दाताओं के लिए खुशी के पल."

लोग नहीं करते हैं टैक्स का भुगतान

अश्नीर ग्रोवर ने अपने ट्वीट में लिखा, ''मेरी पत्नी माधुरी जैन ग्रोवर ने 1.15 करोड़ रुपये का एडवांस टैक्स जमा किया है. वह कई सालों से भारत में सबसे अधिक व्यक्तिगत महिला करदाताओं में से एक रही हैं. आपको लगता है कि भारत में कितने वीसी पार्टनर्स ने उतना टैक्स चुकाया है? बहुत कम - ज्यादातर लोग इसके लिए सिंगापुर या दुबई में रहते हैं और शून्य टैक्स का भुगतान करते हैं." 

Bundelkhand Expressway पर सफर करने के लिए अब देना होगा टोल टैक्स. जानिए कितना होगा चार्ज?

पत्नी को देते रहे हैं प्रोत्साहन

गौरतलब है कि अश्नीर ग्रोवर अपने पत्नी से बहुत प्यार करते हैं और  हाल ही में उन्होंने  अपनी बुक दोगलापन में भी बताया है कि कैसे जीवनसाथी का साथ मुश्किल से मुश्किल सफर को आसान बना देता है. अश्नीर टीवी चैनल कलर्स के रियलिटी शो शार्क टैंक के सीजन वन में भी आ चुके हैं जिसमें वह काफी पॉपुलर जज साबित हुए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement