Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Best Stocks: निवेश करने का है गोल्डन टाइम! आपने किया क्या?

पिछले साल कुछ स्टॉक्स ने निवेशकों को कई सौ गुना रिटर्न दिया. इस साल इन कुछ शेयर पर दांव लगाना हो सकता है मुनाफे का सौदा.

Best Stocks: निवेश करने का है गोल्डन टाइम! आपने किया क्या?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साल 2022-23 के लिए बजट सत्र (Union Budget 2022) पेश होने में अब केवल 2 दिन बचे हैं. इससे पहले अब केवल सोमवार यानी कि 31 जनवरी को ही शेयर बाजार में खरीद-बिकवाली की जा सकती है.  इस वजह से आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कुछ शेयरों पर दांव लगाने की सलाह दी है. इन शेयरों में आप 3 से 6 महीने की समय-सीमा के लिए निवेश कर सकते हैं. आइए जानते हैं कौन से हैं ये शेयर और क्या है इनका टारगेट प्राइस - 


लार्सन एंड टुब्रो (Larsen & Toubro)

लार्सन एंड टुब्रो (Larsen & Toubro) फिलहाल 1897.85 रुपये पर बना हुआ है. शुक्रवार को इसमें 0.68 रुपये की गिरावट दर्ज की गई थी. हालांकि एक्सपर्ट्स का मानना है कि यह शेयर मौजूदा भाव से 14 प्रतिशत ज्यादा मुनाफा करवा सकता है. लार्सन एंड टुब्रो (Larsen & Toubro) का टारगेट प्राइस 1970 रुपये रखा गया है.

यह भी पढ़ें:  Vedant Fashions: IPO में निवेश करने से पहले जानें इस कंपनी के बारें में

टाटा मोटर्स (Tata Motors)

टाटा मोटर्स (Tata Motors) मौजूदा समय में 497.30 रुपये पर बंद हुआ था. इस दौरान इसमें 0.59 प्रतिशत की तेजी दर्ज की गई. एक साल में इसने अपने निवेशकों को 77.86 प्रतिशत का रिटर्न दिया है. एक्सपर्ट्स ने इसका टारगेट प्राइस 555 रुपये रखा है. उनके मुताबिक यह शेयर वर्तमान दर से 10.5 प्रतिशत अधिक रिटर्न दे सकता है.

यूनाइटेड स्पिरिट्स (United Spirits)

यूनाइटेड स्पिरिट्स (United Spirits) के लिए टारगेट प्राइस 970 रुपये रखा गया है. जबकि इसका मौजूदा भाव 855 रुपये है. अनुमान है कि यह शेयर भाव से 13 प्रतिशत से ज्यादा का मुनाफा दे सकता है. पिछले एक साल में इसने अपने निवेशकों को 49.33 प्रतिशत का रिटर्न दिया है.

केपीआर मिल्स (KPR Mills)

केपीआर मिल्स (KPR Mills) का मौजूदा भाव लगभग 663 रुपये है. शुक्रवार को यह 3.85 प्रतिशत की वृद्धि के साथ बंद हुआ. पिछले एक साल में इसने अपने निवेशकों को बेहद अच्छा रिटर्न दिया है.  इस एक साल में इसके भाव में लगभग 255.86 प्रतिशत की बढ़त हुई है. फिलहाल एक्सपर्ट्स ने इसका टारगेट प्राइस 765 तय किया है.

यह भी पढ़ें:  Air India: नए मालिक, नई चुनौतियां. क्या होगा TATA का आगे का प्लान?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement