Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adani Group की कंपनी के शेयर ने फिर लगाई ऊंची छलांग, निवेशकों को मिला छप्पड़ फाड़ रिटर्न

Adani Group ने सिंगापुर की कंपनी से फॉर्चून ऑयल के व्यापार को लेकर साझेदारी की है जिसके शेयर की लिस्टिंग इस साल फरवरी में ही हुई थी.

Adani Group की कंपनी के शेयर ने फिर लगाई ऊंची छलांग, निवेशकों को मिला छप्पड़ फाड़ रिटर्न
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंगी: देश के  फिलहाल सबसे अमीर बिजनेसमैन गौतम अडानी के बिजनेस ग्रुप (Adani Group) को अडानी विल्मर का स्टॉक पिछले काफी दिनों से लंबी रैली के बाद फिसल रहा था लेकिन अब एक बार फिर अडानी विल्मर (Adani Wilmar) के शेयर्स में जबरदस्त उछाल देखा गया है. ऐसे में आज गिरावट के बाद एक बार फिर बुधवार 11 बजे 5 फीसदी की बढ़त के साथ अपर सर्किट लग गया है. 

5 फीसदी का लगा है अपर सर्किट

गौरतलब है कि लगातार आठ सत्रों की गिरावट के बाद आज Adani Wilmar  के शेयरों ने फिर से उड़ान भरी है. बुधवार 11 मई को दोपहर तक अडानी विल्मर के शेयर 5 फीसद के अपर सर्किट पर थे. आज भी अडानी विल्मर का शेयर पर 5 फीसद की गिरावट के साथ 554.10 रुपये पर खुला था लेकिन निवेशकों को बेहतरीन रिटर्न दिखने लगा है. 

पिछले कुछ दिनों से गिर रहा था Adani Wilmar

मार्केट क्लोजिंग के बाद में यह 5 फीसदी के अपर सर्किट के साथ 612.40 रुपये पर पहुंच गया था. इसके साथ ही अडानी विल्मर का मार्केट कैप बढ़कर 79,592 करोड़ रुपये हो गया है. इस शेयर में एक महीने में 6.13 फीसदी की तेजी आई है लेकिन एक हफ्ते में इसमें 14.46 फीसदी की गिरावट भी दर्ज हुई थी लेकिन अब यह संभावनाएं है कि अब शेयर अपने ऑल टाइम हाई के रिकॉर्ड को तोड़ेगा. 

Prashant Kishor ने फिर दिखाया कांग्रेस को आईना, नेताओं के अड़ियल रवैए पर कहा- ये लोग...

आज के सत्र से पहले, अडानी विल्मर के शेयर में पिछले आठ सत्रों में 30.61 फीसदी की गिरावट आई थी. यह 28 अप्रैल, 2022 को अपने सर्वकालिक उच्च हिट से 295 रुपये या 33.59 फिसद तक फिसल गया था. 

NCP ने किया BJP का समर्थन! कांग्रेस बोली- हमारी पीठ में छुरा घोंपा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement