Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Stock to Buy: 50 रुपये से कम कीमत वाले इस शेयर पर लगाएं दांव, हो सकता है मुनाफा!

शेयर बाजार में अगर आप शॉर्ट टर्म या लॉन्ग टर्म में निवेश करना चाहते हैं तो इन एक्सपर्ट संदीप जैन के बताए गए इस शेयर में निवेश कर सकते हैं.

Stock to Buy: 50 रुपये से कम कीमत वाले इस शेयर पर लगाएं दांव, हो सकता है मुनाफा!

शेयर बाजार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शेयर बाजार निवेशकों के लिए हमेशा से पसंदीदा निवेश का जरिया रहा है. शेयर मार्केट में निवेश करने के लिए सबसे जरूरी है धैर्य बनाए रखना क्योंकि मार्केट में उतार-चढ़ाव बना रहता है. कई बार निवेशक शेयर मार्केट में गिरावट के दौरान अपना धैर्य खो देते हैं और घाटे में ही स्टॉक की बिक्री कर देते हैं. हालांकि कई निवेशक स्मार्ट इन्वेस्टर निकलते हैं और मौके का फायदा उठाकर शेयर की खरीद करते हैं. यहां हम आपको मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन के द्वारा चुने गए स्टॉक्स के बारे में बताएंगे जिनमें निवेश कर के आप अच्छी कमाई कर सकते हैं. 

संदीप जैन की पसंद के शेयर 

एक्सपर्ट संदीप जैन ने Artemis Medicare के शेयर को निवेश के लिए चुना है. इस शेयर में शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म के लिए निवेश किया जा सकता है. अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो इस शेयर में निवेश कर सकते हैं.

Artemis Medicare में खरीदारी की वजह

एक्सपर्ट संदीप जैन के मुताबिक ये क्वालिटी कंपनी है. एक्सपर्ट का कहना है कि पिछले 4 महीने से कंपनी शानदार मुनाफा कमा रही है. दिसंबर 2020 में कंपनी को 5.30 करोड़ रुपये का मुनाफा हुआ था. वहीं दिसंबर 2021 में पौने सात करोड़ रुपये का मुनाफा दिखाया गया था.

Artemis Medicare - Buy 

फिलहाल यह Artemis Medicare का शेयर शुक्रवार को 45.45 रुपये के स्तर पर बंद हुआ. वहीं एक्सपर्ट संदीप जैन ने इसके लिए 52 से 53 रुपये का टारगेट रखा है. अगर कंपनी के फंडामेंटल कि बात की जाए तो इसके फंडामेंटल्स सॉलिड हैं. इसमें प्रमोटर्स की लगभग 70 प्रतिशत हिस्सेदारी है. इसके अलावा केरल सरकार की इसमें 5 प्रतिशत हिस्सेदारी है. इसमें निवेशक शॉर्ट टर्म के लिए निवेश कर सकते हैं.

(डिस्क्लेमर: शेयर बाजार एक जोखिम भरा निवेश है. डीएनए हिंदी इनकी कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है. अपने एडवाइजर से सलाह लेने के बाद ही इसमें निवेश करें.)

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें:  भारत के 95% सामान होंगे Tax Free, ऑस्ट्रेलिया-भारत के बीच हुआ आर्थिक सहयोग और व्यापार समझौता

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement