Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Campbell Wilson कौन हैं जो अब संभालेंगे एयर इंडिया की बागडोर, क्या है टाटा ग्रुप का प्लान?

Campbell Wilson को एयर इंडिया का नया CEO बनाया गया है. इस बारे में एयर इंडिया के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने जानकारी दी.

Latest News
Campbell Wilson कौन हैं जो अब संभालेंगे एयर इंडिया की बागडोर, क्या है टाटा ग्रुप का प्लान?

कैंपबेल विल्सन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाटा संस ने आज यानी गुरुवार को कैंपबेल विल्सन (Campbell Wilson) को एयर इंडिया का एमडी और CEO नियुक्त कर दिया है. मालूम हो कि टाटा संस ने सबसे ज्यादा बोली लगाकर एयर इंडिया को टेकओवर किया था. एयर इंडिया पर पहले भारत सरकार का आधिपत्य था. बता दें कि कैंपबेल विल्सन इससे पहले Scoot एयरलाइन के  पूर्व प्रमुख के पद पर रह चुके हैं. हालांकि इस पद को लेने के लिए विल्सन ने स्कूट के पद से इस्तीफा दे दिया है.

एयर इंडिया के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा कि मैं कैंपबेल का एयर इंडिया में स्वागत करता हूं. मैं इससे काफी खुश हूं. चंद्रशेखरन ने कहा कि "कैंपबेल को एयरलाइन इंडस्ट्री का काफी एक्सपीरियंस है. उन्होंने दुनिया के कई हिस्सों में अपनी सर्विसेज दी हैं और एयर इंडिया को भी इस एक्सपीरियंस का फायदा होगा." साथ ही उन्होंने कहा, "इसके अलावा एयर इंडिया को एशिया में एयरलाइन ब्रांड बनाने के उनके एक्सपीरियंस का लाभ मिलेगा." पिछले साल 8 अक्टूबर को एयरलाइन के लिए सफलतापूर्क बोली जीतने के बाद टाटा समूह ने 27 जनवरी को एयर इंडिया का नियंत्रण अपने हाथ में ले लिया.

कैंपबेल विल्सन ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि "प्रतिष्ठित एयर इंडिया (Air India) का नेतृत्व करने और अत्यधिक सम्मानित टाटा समूह का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना एल सम्मान को बात है. एयर इंडिया विश्व स्तर के उत्पादों की पेशकश करते हुए दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एयर लाइनों में से एक बनने के लिए एक यात्रा पर है.

हाल ही में, टाटा संस ने एयर इंडिया के शीर्ष प्रबंधन में एक बड़ा फेरबदल किया है, जिसमें निपुण अग्रवाल को मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी और सुरेश दत्त त्रिपाठी को मुख्य मानव संसाधन अधिकारी नियुक्त किया गया है.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Gold Price Latest Rate: सोने की कीमत में आई तेजी, चांदी 990 रुपये टूटा

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement