Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

10 मिनट में फूड Delivery करेगा Zomato, जल्द शुरू होने वाली है यह जबरदस्त सर्विस

जोमाटो का कहना है कि उसने कई रेस्टोरेंट्स और डिलीवरी पार्टनर्स से बातचीत कर इस योजना के संबंध में एक प्लान तैयार किया है.

10 मिनट में फूड Delivery करेगा Zomato, जल्द शुरू होने वाली है यह जबरदस्त सर्विस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के दौर में बाहर रहने वालों के लिए ऑनलाइन फूड डिलीवरी (Online Food Delivery) लोगों के लिए एक सबसे आसान खाने का साधन बन गई है. लोग ऑर्डर करने के बाद जल्द से जल्द गर्म खाना चाहते हैं और अब इस मुद्दे पर देश के सबसे बड़े फूड डिलीवरी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म जोमाटो (Zomato) ने एक बड़ा ऐलान किया है. कंपनी ने कहा है कि वो जल्द ही 10 मिनट में फूड डिलीवरी की सर्विस (10 Minute Food Delivery) लेकर आएगी.

कंपनी ने की है बड़ी घोषणा

दरअसल कंपनी ने जानकारी दी है कि जामाटो अल्ट्रा फास्ट डिलीवरी के लिए बड़े लॉन्च क्लाउड किचन (Cloud Kitchen) के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर रहा है जिनके जरिए वो अपने ग्राहकों को 10 मिनट की इन्सटंट फूड डिलीवरी उपल्बध कराएगा. कंपनी का कहना है कि  ऐसा नहीं है कि फूड जल्दी आएगा तो उसकी क्वालिटी से कोई समझौता किया जाएगा. कंपनी ने कहा है कि लोगों को उचित कीमतों पर उपलब्ध कराया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- GST स्लैब से हट सकती हैं 12 और 18 फीसदी की दरें, न्यूनतम स्लैब में भी हो सकता है बड़ा बदलाव

अप्रैल से शुरू होगा पायलट प्रोजेक्ट

गौरतलब है कि जोमाटो ने कहा है कि निजी स्तर पर पहले अपने प्राइवेट किचन और वेयर हाउसेज के जरिए इस सर्विस को शुरू करेगा. जानकारी के मुताबिक अप्रैल से देश के कुछ चुनिंदा शहरों में इस सर्विस को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर शुरू किया जाएगा. वहीं यदि यह सफल हुआ तो इसका दायरा बढ़ाया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- Cryptocurrency की कीमतों में लगातार जारी है गिरावट, मार्केट कैप को भी लगा बड़ा झटका

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement