Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MobiKwik Lens हुआ लॉन्च, जानिए इसके क्या हैं फायदे

मोबीक्विक ने 11 सितंबर 2023 को MobiKwik Lens लॉन्च किया है. यह एक फाइनेंसियल प्रोडक्ट है.

Latest News
MobiKwik Lens हुआ लॉन्च, जानिए इसके क्या हैं फायदे

MobiKwik Lens

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हमारे साथ कई बार ऐसा होता है कि हमें EMI देना होता है या म्यूचुअल फंड का सिप (Mutual Fund SIP) भरना होता है लेकिन पैसे ना होने की वजह से कई बार हम पैसे नहीं दे पाते हैं. मोबीक्विक ने 11 सितंबर, 2023 को "लेंस" (MobiKwik Lens) नामक एक नया वित्तीय उत्पाद लॉन्च किया है. यह एक ऐप-आधारित उत्पाद है जो उपयोगकर्ताओं को उनके वित्त को बेहतर ढंग से ट्रैक और प्रबंधित करने में मदद करता है.

मोबीक्विक लेंस के कुछ संभावित लाभों में शामिल हैं:

खर्च को ट्रैक करना आसान: लेंस उपयोगकर्ताओं को अपने सभी बैंक खातों, क्रेडिट कार्ड और अन्य वित्तीय खातों से लेनदेन को एक ही स्थान पर ट्रैक करने की अनुमति देता है. यह उपयोगकर्ताओं को अपने खर्च को बेहतर ढंग से समझने और उन पर नियंत्रण रखने में मदद करता है.

बजट बनाना और पालन करना आसान: लेंस उपयोगकर्ताओं को अपने खर्च के आधार पर बजट बनाने और उस पर पालन करने में मदद करता है. यह उपयोगकर्ताओं को अपनी पैसे की बचत करने और अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर सकता है.

यह भी पढ़ें:  भारत में ये होगी iPhone 15 की कीमत? यहां जानिए सबकुछ

अतिरिक्त खर्चों का पता लगाना आसान: लेंस उपयोगकर्ताओं को अपने खर्चों में किसी भी असामान्य गतिविधि का पता लगाने में मदद करता है. यह उपयोगकर्ताओं को ओवरड्राफ्ट शुल्क, छूटे हुए भुगतान और अन्य संभावित समस्याओं का पता लगाने में मदद कर सकता है.

वित्तीय शिक्षा और सलाह प्रदान करना: लेंस उपयोगकर्ताओं को वित्तीय शिक्षा और सलाह प्रदान करता है. यह उपयोगकर्ताओं को अपने वित्त को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने और अपने वित्तीय लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर सकता है.
मोबीक्विक लेंस अभी भी विकास के अधीन है, लेकिन यह एक आशाजनक उत्पाद है जो उपयोगकर्ताओं को उनके वित्त को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद कर सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement