Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cricket World Cup 2023 से पहले इन 5 शेयरों में लगाएं पैसा, मिलेगा बढ़िया रिटर्न

Cricket World Cup 2023 शुरू होने वाला है. इस दौरान यहां हम 5 बेहतर स्टॉक्स के बारे में बता रहे हैं जिनमें निवेश करके आप बेहतर कमाई कर सकते हैं.

Latest News
Cricket World Cup 2023 से पहले इन 5 शेयरों में लगाएं पैसा, मिलेगा बढ़िया रिटर्न

Share Market

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट विश्व कप 2023 (Cricket World Cup 2023) शुरू होने वाला है. यह भारत का सबसे बड़ा आयोजन है जो 9 अक्टूबर से 20 नवंबर, 2023 तक आयोजित किया जाएगा. यह आयोजन भारत में क्रिकेट के लिए एक बड़ी आय होगी, और इस दौरान कई कंपनियों के लिए भी अवसर प्रदान होगा.

यहां हम बता रहे हैं कि आगामी क्रिकेट विश्व कप 2023 से किन स्टॉक्स को सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है:

  • Sony Pictures Networks India (SPN): SPN भारत का प्रमुख स्पोर्ट्स मीडिया प्रोवाइडर है. यह क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत के सभी टीवी और डिजिटल अधिकारों को होल्ड करता है. SPN को इस आयोजन से अच्छा खासा रेवेन्यू जेनरेट होने की उम्मीद है.
  • Puma India: Puma एक जर्मन स्पोर्ट्सवियर कंपनी है. यह क्रिकेट विश्व कप के लिए आधिकारिक किट प्रायोजक है. Puma को इस आयोजन से महत्वपूर्ण मार्केटिंग लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है.
  • Nike India: Nike एक अमेरिकी स्पोर्ट्सवियर कंपनी है. यह क्रिकेट विश्व कप के लिए एक अन्य आधिकारिक किट प्रायोजक है. Nike को इस आयोजन से मार्केटिंग लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है.
  • Reliance Industries: Reliance Industries भारत की सबसे बड़ी कंपनी है. यह क्रिकेट विश्व कप के लिए एक प्रमुख प्रायोजक है. Reliance Industries को इस आयोजन से मार्केटिंग लाभ प्राप्त होने की उम्मीद है.
  • Air India: Air India भारत की राष्ट्रीय एयरलाइन है. यह क्रिकेट विश्व कप के लिए एक आधिकारिक वाहक है. Air India को इस आयोजन से महत्वपूर्ण राजस्व प्राप्त होने की उम्मीद है.


यह भी पढ़ें:  Ganesh Chaturthi पर 4 दिन के लिए बैंक रहेंगे बंद, ब्रांच जानें से पहले यहां जान लें पूरी डिटेल

इन स्टॉक के अलावा, अन्य कंपनियां भी क्रिकेट विश्व कप 2023 से लाभान्वित हो सकती हैं. इनमें ये शामिल हैं:

बियर कंपनियां: क्रिकेट विश्व कप एक बड़ा उत्सव है और बियर कंपनियों को इस आयोजन से महत्वपूर्ण राजस्व प्राप्त होने की उम्मीद है.

खाद्य और पेय कंपनियां: क्रिकेट विश्व कप एक बड़ा अवसर है, और खाद्य और पेय कंपनियों को इस आयोजन से महत्वपूर्ण राजस्व प्राप्त होने की उम्मीद है.

होटल और पर्यटन कंपनियां: क्रिकेट विश्व कप एक बड़ा पर्यटन आकर्षण है, और होटल और पर्यटन कंपनियों को इस आयोजन से महत्वपूर्ण राजस्व प्राप्त होने की उम्मीद है.

इन स्टॉक और कंपनियों में निवेश करने से निवेशकों को क्रिकेट विश्व कप 2023 से लाभ होने की उम्मीद है. हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि कोई भी निवेश जोखिम से जुड़ा हुआ है, और निवेश करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार से परामर्श करना हमेशा सबसे अच्छा होता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement