Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk के पिता ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे अपने बेटे पर गर्व नहीं"

Elon Musk के पिता एरोल मस्क ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM पर इंटरव्यू में एलन को लेकर कई खुलासे किए.

Latest News
Elon Musk के पिता ने इंटरव्यू में कहा, "मुझे अपने बेटे पर गर्व नहीं"

Elon Musk and Errol Musk

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दुनिया के सबसे अमीर और टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) अपने ट्वीट और निजी जिंदगी की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. एलन मस्क के पिता ने हाल ही में अपने अरबपति बेटे को लेकर बयान दिया है जिसके बारे में शायद ही आप अंदाजा लगा सकें. आखिर ऐसा कौन पिता होगा जो अपने बेटे के इतना सबकुछ हासिल करने और दुनिया में नंबर वन आने पर भी इतनी बड़ी बात कह दे कि उसे अपने बेटे पर गर्व ही नहीं है. आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा

एरोल मस्क को बेटे पर क्यों नहीं है नाज

सोमवार को ऑस्ट्रेलियाई रेडियो स्टेशन KIIS FM पर 'काइल एंड जैकी ओ' के शो' में 20 मिनट के इंटरव्यू में एलन के पिता एरोल मस्क (Errol Musk) ने स्वीकार किया कि उन्हें अपने अरबपति बेटे पर गर्व नहीं है. एरोल का कहना है कि उनके परिवार ने “लंबे समय तक बहुत कुछ हासिल किया है.” 76 वर्षीय एरोल ने रेडियो कार्यक्रम के दौरान यह बात कही. इस इंटरव्यू के दौरान एरोल ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क और बाकि अन्य परिवार के लोगों के बारे में भी बात की. हालांकि इस इंटरव्यू में जहां उन्होने ने एलन मस्क को कम आंका वहीं उन्होंने अपने छोटे बेटे किम्बल मस्क की काफी तारीफ की. इस दौरान एरोल ने एलन के शारीरिक बनावट पर भी काफी कटाक्ष किया.

इंटरव्यू में आर जे जैकी ने एरोल से कहा कि आपका बेटा काफी प्रतिभाशाली व्यक्ति है. एलन आज दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति हैं और उन्होंने बहुत सी चीजें बनाई हैं. क्या आपको उनपर नाज है? इसपर एरोल ने हैरान कर देने वाला जवाब दिया. उन्होंने कहा “नहीं”, आप जानते हैं कि मस्क फैमिली लंबे समय से बहुत कुछ कर रहा है. ऐसा नहीं है कि हमने अचानक ही कुछ करना शुरू कर दिया है.” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मस्क अपने करियर में तय समय से पांच साल पीछे हैं, जिससे वह काफी निराश हैं.


यह भी पढ़ें:  Aadhaar से Voter Card लिंक करने की प्रक्रिया शुरू, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement