Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: दुबई पहुंच चुका है टीम इंडिया का सबसे बड़ा फैन, शंख बजाकर भड़ी जीत की हुंकार 

Ind Vs Pak: एशिया कप में आज भारत बनाम पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak) का मुकाबला है. इतने बड़े मुकाबले से पहले टीम इंडिया के फैंस दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से पहुंच रहे हैं. सुधीर कुमार भी दुबई पहुंच गए हैं और उन्होंने शंख बजाकर टीम की जीत का ऐलान भी किया है. 

Asia Cup Ind Vs Pak: दुबई पहुंच चुका ��है टीम इंडिया का सबसे बड़ा फैन, शंख बजाकर भड़ी जीत की हुंकार 

Ind Vs Pak Asia Cup

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के सबसे बड़े फैन कहे जाने वाले सुधीर कुमार गौतम भी एशिया कप में टीम की हौसलाअफजाई के लिए पहुंच चुके हैं. भारत बनाम पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) से पहले वह अपने परिचित अंदाज में यूएई पहुंच गए हैं. उन्होंने टीम की जीत का ऐलान करते हुए कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि इस बार भारतीय टीम ही जीतेगी. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि वह टीम को एशिया कप की ट्रॉफी उठाते हुए देखना चाहते हैं. 

Ind Vs Pak मैच से पहले पहुंचे सुधीर 
सुधीर को भारत के लगभग सभी मैच में टीम का हौसला बढ़ाते देखा जाता है. वह विदेशी दौरों पर भी मैच देखने के लिए जरूर पहुंचते हैं. एशिया कप की बात हो तो उनका पहुंचना तो तय ही था. मैच से पहले शंख बजाकर उन्होंने कहा कि भारत की जीत तय है और वह अपनी टीम को जीतते हुए देखने के लिए दुबई आए हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sports Fact (@sports_fact21)

बता दें कि एशिया कप में भारत के सफर की शुरुआत पाकिस्तान के साथ हो रही है. दोनों ही टीमें इस बार ग्रुप ए में हैं. इस ग्रुप में तीसरी टीम हॉन्गकॉन्ग है जो कि क्वालिफायर में जीतकर पहुंची है. 

यह भी पढ़े: Ind Vs Pak Dream 11: महामुकाबले के लिए बनानी है ड्रीम 11 टीम? यहां मिल जाएंगे आपको सारे टिप्स

दुबई स्टेडियम में होगा Ind Vs Pak मैच
भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला दुबई क्रिकेट स्टेडियम में होगा. मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा. टॉस आधे घंटे पहले होगा. पिच के बारे में कहा जा रहा है कि यहां ओस का फैक्टर हो सकता है. शुरुआत में पेसर्स को मदद मिल सकती है. 

दुबई स्टेडियम का ग्राउंड काफी बड़ा है और ऐसे में लंबे शॉट्स खेलना इतना आसान नहीं रहने वाला है. इस पिच पर 150 से ज्यादा के स्कोर को किसी भी टीम के लिए चुनौतीपूर्ण माना जा सकता है. 

यह भी पढ़े: एनआईटी श्रीनगर प्रशासन का फरमान, 'ग्रुप में Ind Vs Pak मैच देखने पर लगेगा 5,000 जुर्माना'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement