Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी पहुंचे लंदन, टीम इंडिया पर अभी भी मंडरा रहा है खतरा!

शाहीन अफरीदी लंदन के लिए रवाना हो चुके हैं, जहां वो T20 विश्वकप 2022 से पहले वापसी करने के लिए रिहेब सेंटर में रहेंगे.

Asia Cup 2022: शाहीन अफरीदी पहुंचे लंदन, टीम इंडिया पर अभी भी मंडरा रहा है खतरा!

Shaheen Shah Afridi Asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट का लंदन में इलाज कराएंगे. पीसीबी ने सोमवार को कहा कि अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप से पहले उनके पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है. शाहीन लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. इस साल जुलाई में गॉल टेस्ट में श्रीलंका के खिलाफ पहले फिल्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए थे. घुटने की चोट की वजह से वो श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट और बाद में नीदरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे. एशिया कप 2022 के लिए पाकिस्तान की टीम में उन्हें चुना गया था लेकिन पूरी तरह से फिट न होने की वजह से वो पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए.  

Asia Cup 2022: दुबई में जीतना है तो टीम इंडिया के हर खिलाड़ी को करना होगा इस बड़ी चुनौती का सामना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा कि शाहीन को घुटने के स्पेशलिस्ट से इलाज की आवश्यकता है और लंदन में दुनिया की कुछ बेहतरीन स्पोर्ट्स मेडिसिन और रिहैबिलिटेशन फैसिलिटी सुविधाएं हैं. उन्होंने एक बयान में कहा, "शाहीन शाह अफरीदी को बिना किसी रुकावट के घुटने के विशेषज्ञ की जरूरत है और लंदन दुनिया की वो जगह है, जो कुछ बेहतरीन रिहैबिलिटेशन फैसिलिटी देता है."

PCB ने कहा कि शाहीन के 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से पहले पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है, हालांकि प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में उनकी वापसी का फैसला मेडिकल एडवाइजरी पैनल करेगा. उन्होंने कहा, "चिकित्सा विभाग लंदन में उनकी रिकवरी और रोज की रिपोर्ट पर ध्यान रखेगा और हमें विश्वास है कि शाहीन ICC Men's T20 World Cup 2022 से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे." पिछले विश्व कप में उन्होंने भारत के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी और अगर वो विश्वकप में भारत के खिलाफ खेलते हैं, तो भारतीय बल्लेबाजों को मुश्किल हो सकती है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement