Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rahul Dravid Covid Positive: एशिया कप से पहले टीम इंडिया को झटका, कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव 

Asia Cup Rahul Dravid: एशिया कप से पहले टीम इंडिया को झटका लगा है. कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव (Rahul Dravid Covid) हो गए हैं. द्रविड़ के कोविड पॉजिटिव होने की वजह से शायद वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकें. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा और टीम को बड़ी मुश्किल हो सकती है. 

Rahul Dravid Covid Positive: एशिया कप से पहले टीम इंडिया को झटका, कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव 

Rahul Dravid Covid Positive

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक टीम के साथ द्रविड़ दुबई रवाना नहीं हुए हैं. उनकी जगह पर वीवीएस लक्ष्मण को टीम का कार्यवाहक कोच नियुक्त किए जाने की खबरें भी हैं. अब देखना है कि द्रविड़ मुकाबले से पहले टीम के साथ जुड़ पाते हैं या टीम उनके निर्देशन के बिना ही टूर्नामेंट में खेलेगी. 

Rahul Daavid कोरोना संक्रमित 
अब तक राहुल द्रविड़ के बारे में यही सूचना मिली है कि कोरोना संक्रमित होने की वजह से वह टीम से नहीं जुड़े हैं. बीसीसीआई या द्रविड़ की ओर से फिलहाल कोई बयान जारी नहीं किया गया है. अगर द्रविड़ एशिया कप में बीमार होने की वजह से हिस्सा नहीं ले पाते हैं तो यह टीम के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हो सकता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उम्मीद की जा रही है कि द्रविड़ टूर्नामेंट में 28 अगस्त को भारत-पाक मुकाबले से पहले जुड़ सकते हैं. हालांकि चर्चा है कि प्लान बी के तहत वीवीएस लक्ष्मण को टीम का कार्यवाहक कोच बनाकर भेजा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: फैन ने शाहिद अफरीदी से पूछा- '1000 दिन से कोहली ने नहीं बनाया शतक', पाक खिलाड़ी के जवाब ने जीता दिल

जिम्बाब्वे दौरे पर नहीं गए थे द्रविड़ 
अभी तक द्रविड़ के स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है कि वह कब कोविड पॉजिटिव हुए हैं. सूत्रों का कहना है कि बीसीसीआई लगातार द्रविड़ के संपर्क में है और अगर चीज़ें ठीक हुई तो वह टीम के साथ टूर्नामेंट के दौरान जुड़ सकते हैं. इससे पहले इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा भी कोविड पॉजिटिव हो गए थे.

द्रविड़ ने टीम के साथ वेस्टइंडीज का दौरा किया था और जिम्बाब्वे सीरीज के लिए उन्होंने ब्रेक लिया था. जिम्बाब्वे में कार्यवाहक कोच के तौर पर वीवीएस लक्ष्मण टीम से जुड़े थे. एशिया कप में भारत का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से 28 अगस्त को है.

यह भी पढ़ें: जिसने विराट कोहली को किया था 0 पर आउट, वो घातक गेंदबाज हुआ एशिया कप से बाहर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement