Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Virat Kohli: India Vs Hong Kong मैच से पहले विराट कोहली का बाहुबली अवतार, तस्वीरें देख फिटनेस की देंगे दाद!

Asia Cup Virat Kohli Workout: भारत बनाम हांगकांग (India Vs Hong Kong) मुकाबले से पहले विराट कोहली (Virat Kohli Workout) ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट सेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस इसे रन मशीन का बाहुबली अवतार बता रहे हैं. 

Asia Cup Virat Kohli: India Vs Hong Kong मैच से पहले विराट कोहली का बाहुबली अवतार, तस्वीरें देख फिटनेस की देंगे दाद!

Virat Kohli Workout Asia Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में विराट कोहली ने पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) के खिलाफ अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके थे. हालांकि हांगकांग (Ind Vs Hong Kong) के साथ मुकाबले से पहले उन्होंने जिम में जमकर पसीना बहाया है. पूर्व कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की फोटो शेयर की हैं.भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज के इस वीडियो को देखकर फैंस उनकी तुलना बाहुबली से कर रहे हैं.

Ind Vs Pak मुकाबले में पुराने अंदाज में नहीं दिखे थे विराट 
एशिया कप 2022 (Asia Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उन्होंने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए थे. विराट कोहली की फिटनेस यूं तो सबको प्रेरणा देती है लेकिन ये तस्वीरें देखकर तो आप हैरान रह जाएंगे. पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने 34 गेंदों में 35 रनों की अहम पारी खेली थी. उनकी धीमी स्ट्राइक रेट की आलोचना पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर समेत कई और एक्सपर्ट भी कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

वर्कआउट की तस्वीरें देखकर इतना तो पता चल रहा है कि कोहली के फिटनेस में कोई कमी नहीं आई है. वह पहले की ही तरह सुपरफिट हैं और लय में वापसी के लिए मैदान के साथ जिम में भी खूब पसीना बहा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत और हांगकांग के बीच आज है मुकाबला, कब-कहां मैच, कैसे देखें Live मैच, जानें सारी डिटेल  

टी20 वर्ल्ड कप से पहले विराट का लय में लौटना जरूरी 
एशिया कप के खत्म होने के अगले ही महीने अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप है. टी20 के सबसे बड़े टूर्नामेंट से पहले उनका लय में लौटना जरूरी है. उम्मीद है कि एशिया कप में ही रन मशीन अपनी पुरानी लय वापस पा लेंगे. उनके बल्ले से नवंबर 2019 के बाद शतक नहीं निकला है और फैंस को उनके शतक का भी बेसब्री से इंतजार है. 

Virat Kohli अक्सर जिम से अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं

साल 2022 में अब तक कोहली का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हुए विराट तीन बार गोल्डन डक हुए थे. इंग्लैंड दौरे पर वह टेस्ट, वनडे और टी20 में भी संघर्ष करते दिखे और कोई यादगार पारी नहीं खेल सके थे. हालांकि कोहली ने स्पष्ट कर दिया है कि वह लगातार मेहनत कर रहे हैं और उनकी तकनीक में कोई दिक्कत नहीं है. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022: पाकिस्तानी गेंदबाज हसन अली का 'I Love India' वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

आज भारत और हांगकांग का है मुकाबला 
भारत और हांगकांग के बीच मुकाबला (Ind Vs Hong Kong) बुधवार को खेला जाना है. क्वालिफायर के जरिए टूर्नामेंट में पहुंची हांगकांग की टीम उलटफेर कर सकती है. इस मैच में फैंस को उम्मीद है कि उनके बल्ले से तेज-तर्रार पारी निकलेगी और वह अपनी पुरानी लय में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement