Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Afg Vs Pak: मैच के बाद ट्विटर पर संग्राम, शोएब अख्तर को पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख ने खूब सुनाया

Pak Vs AFG Match: अफगानिस्तान-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच के बाद ट्विटर पर जंग जारी है. शोएब अख्तर और पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख ट्विटर पर भिड़ गए.

Asia Cup Afg Vs Pak: मैच के बाद ट्विटर पर संग्राम, शोएब अख्तर को पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख ने खूब सुनाया

asia cup afg vs pak match video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में अफगानिस्तान और पाकिस्तान (Asia Cup AfG Vs Pak) के बीच हुए मैच के दौरान दोनों देशों के फैंस ने जमकर बवाल किया था. मारपीट और कुर्सियां तोड़ने का वीडियो भी वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर संग्राम छिड़ गया है. पूर्व पाक खिलाड़ी शोएब अख्तर और पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख शफीक स्तैंकज़ाई आपस में भिड़ गए थे. शोएब ने पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख को नसीहत देने की कोशिश की तो उन्होंने भी पलटवार करते हुए कहा कि खेल के दौरान होने वाली घटनाओं के लिए देश को बीच में नहीं लाना चाहिए. 

Shoiab Akhtar ने अफगान फैंस के व्यवहार पर उठाए सवाल 
शोएब अख्तर ने ट्विटर पर अफगान फैंस के हिंसक व्यवहार के लिए उन्हें फटकार लगाते हुए एक ट्वीट किया था, 'अफगान प्रशंसक ये (मारपीट और हंगामा) कर रहे हैं और ऐसा उन्होंने पहले भी कई बार किया है. यह एक खेल है और इसे सही भावना से खेला जाना चाहिए.' उन्होंने इस ट्वीट में  शफीक स्तैंकज़ाई को भी टैग किया था. 

 शफीक स्तैंकज़ाई ने पलटवार करते हुए उन्हें सलाह दी कि एक घटना को आधार बनाकर पूरे देश पर निशाना नहीं साधना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि आप भीड़ की भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं और क्रिकेट की दुनिया में ऐसी घटनाएं पहले भी हुई हैं.

उन्होंने कहा कि आपको कबीर खान, इंजमाम भाई और राशिद लतीफ़ से पूछना चाहिए कि हमारा व्यवहार उनके साथ कैसा रहा है. साथ ही उन्होंने रावलपिंडी एक्सप्रेस को भी सलाह दी कि अगली बार ऐसी किसी घटना के लिए पूरी देश पर सवाल नहीं उठाना चाहिए. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच के बाद यूके में पाकिस्तानी ग्रुप हिंदुओं को बना रहे निशाना, वीडियो वायरल

फैंस की मारपीट और लड़ाई-झगड़े का वीडियो हुआ वायरल 
अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान ने एक विकेट से जीत दर्ज की है. मैच के दौरान स्टेडियम में और ग्राउंड पर भी खासा गहमा-गहमी का माहौल बन गया था. स्टेडियम मैं फैंस एक-दूसरे से भिड़ गए और मामला हाथापाई तक पहुंच गया था. मैदान पर भी काफी ड्रामा हुआ था जब आसिफ अली ने आउट होने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के साथ बदसलूकी की थी. 

इस हार के साथ टूर्नामेंट में भारत और अफगानिस्तान दोनों ही टीमों का सफर समाप्त हो गया है. पाकिस्तान और श्रीलंका अब टूर्नामेंट के फाइनल में खेलने वाले हैं. अफगानिस्तान और भारत के पास आज सम्मान बचाने के लिए लड़ने का आखिरी मौका है. 

यह भी पढे़ं: हार ने तोड़ दिया अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का दिल, मैदान पर ही छलके आंसू, तस्वीरें देख पिघल जाएगा दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement