Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Rahul Dravid: Ind Vs Pak मैच से पहले आई अच्छी खबर, कोविड को हराकर राहुल द्रविड़ जुड़े टीम के साथ 

Ind Vs Pak Rahul Dravid: एशिया कप में भारत बनाम पाक (Ind Vs Pak Asia Cup) हाई प्रोफाइल मैच से पहले टीम इंडिया के लिए राहत की खबर है. कोच राहुल द्रविड़ (Rahl Dravid Covid Test) का कोविड रिजल्ट नेगेटिव आया है और वह यूएई में टीम के साथ जुड़ गए हैं.

Asia Cup Rahul Dravid: Ind Vs Pak मैच से पहले आई अच्छी खबर, कोविड को हराकर राहुल द्रविड़ जुड़े टीम के साथ 

Ind Vs Pak Rahul Dravid

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत आज (रविवार 28 अगस्त) से हो रही है. भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) के बीच मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ कोविड को हराकर टीम से जुड़ गए हैं. एक स्पोर्ट्स वेबसाइट की खबर के मुताबिक, वीवीएस लक्ष्मण ने शनिवार को ही दुबई से भारत लौटने के लिए फ्लाइट ले ली है जबकि कोच द्रविड़ यूएई पहुंच गए हैं. 

Ind Vs Pak मैच से पहले Rahul Dravid ने दी गुड न्यूज 
23 अगस्त को जब टीम यूएई के लिए रवाना हो रही थी तब यह जानकारी सामने आई थी कि टीम इंडिया के हेड कोच कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid Covid Positive) टीम के साथ रवाना नहीं गए थे लेकिन बीसीसीआई ने स्पष्ट कर दिया था कि उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा रही है.

हेड कोच के कोरोना संक्रमित होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वीवीएस लक्ष्मण अंतरिम कोच नियुक्त किया था. हालांकि बीसीसीआई सूत्रों ने उस वक्त भी बताया था कि बोर्ड और मैनेजमेंट आखिरी वक्त तक राहुल द्रविड़ का इंतजार कर सकती है. अब द्रविड़ पूरी तरह से ठीक हो गए हैं और टीम के साथ जुड़ गए हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak मैच में विराट कोहली जड़ देंगे टी20 का शतक, पक्की खबर है!  

आज है Ind Vs Pak मुकाबला 
आज भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला दुबई में खेला जाना है. मैच शाम 7.30 से शुरू होगा और आधा घंटा पहले शाम सात बजे टॉस होगा. इस मैच से पहले दोनों ही टीमों ने प्रैक्टिस सेशन में खूब मेहनत की है. मुकाबले से पहले टीम इंडिया और पाकिस्तानी टीम की खिलाड़ियों ने आपस में मुलाकात भी की है. साथ में हंसी-मजाक करते भी नजर आए हैं. 

पाकिस्तान के खिलाफ यह मुकाबला विराट कोहली (Virat Kohli 100 t20) के लिए बहुत खास है. इस मैच पर उतरने के साथ ही कोहली टी20 क्रिकेट में 100 मैच खेलने का रिकॉर्ड बना लेंगे. कोहली अब उन चुनिंदा खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं जिन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में 100 मै खेलने का मुकाम हासिल किया है.

यह भी पढ़ें: Asia Cup 2022 Ind Vs Pak: आज है महामुकाबला, कब, कहां, कैसे देखें... जानें सारी डिटेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement