Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Final: हार के बाद पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने भारतीय पत्रकार का फोन छीन की बदसलूकी, देखें वीडियो

Ramiz Raja Viral Video: एशिया कप का फाइनल मुकाबला देखने के लिए पीसीबी चीफ रमीज राजा भी पहुंचे थे. राजा एक भारतीय पत्रकार के सवाल पर आपा खो बैठे.

Asia Cup Final: हार के बाद पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा ने भारतीय पत्रकार का फोन छीन की बदसलूकी, देखें वीडियो

Ramiz Raja Asia Cup Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 के फाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. इस हार के बाद कुछ पाकिस्तानी फैंस ही नही पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा (Ramiz Raja Lost His Cool) भी बेकाबू हो गए थे. हार पर सवाल पूछे जाने पर पीसीबी चेयरमैन इतना नाराज हो गए कि उन्होंने भारतीय पत्रकार से पहले तो बदसलूकी की और फिर उनका फोन छीनने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Ramiz Raja ने भारतीय पत्रकार से की बदसलूकी 
मैच खत्म होने के बाद रमीज राजा स्टेडियम से बाहर निकल रहे थे. इस दौरान उन्हें मीडिया ने घेर लिया और कुछ सवाल पूछने लगे थे. एक भारतीय पत्रकार ने पाकिस्तान से हार पर सवाल पूछा तो रमीज राजा खासे नाराज हो गए और कहने लगे कि आप जरूर इंडिया से होंगे. आपको जरूर इस हार से बहुत खुशी हुई होगी.

इसके बाद उन्होंने पत्रकार का फोन ने लिया और फिर जाते हुए लौटा दिया था. इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर फैंस उनके व्यवहार की आलोचना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup Final: ढोल-नगाड़ों के साथ डांस, ट्रॉफी के साथ सेल्फी सेशन, देखें श्रीलंका की टीम का जश्न 

फाइनल में पाकिस्तान ने दिखाया खराब खेल 
फाइनल में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले श्रीलंका को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. श्रीलंका की टीम ने खराब शुरुआत के बाद अच्छी वापसी की और भानुका राजपक्षा ने 45 गेंद पर नॉटआउट 71 रनों की पारी खेली थी. वानिंदु हसरंगा ने भी 36 रनों की उपयोगी पारी खेली और श्रीलंका को सम्मानजनक स्कोर (170 रनों) तक पहुंचाने में कामयाब रहे थे.

जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 147 रनों पर सिमट गई. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम समेत सभी खिलाड़ी ऑफ द ट्रैक नजर आए थे. सिर्फ मोहम्मद रिजवान ही अर्धशतक लगा पाए लेकिन उनकी धीमी पारी की काफी आलोचना भी हो रही है. राजपक्षा को मैन ऑफ द मैच चुना गया और हसरंगा मैन ऑफ द सीरीज रहे.

यह भी पढ़ें: Asia Cup SL Vs Pak: हार के बाद टूटा खूबसूरत पाकिस्तानी फैंस का दिल, कहा- 'इतनी दूर से आए थे...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement