Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: प्लेइंग 11 में इस गेंदबाज की होगी सरप्राइज एंट्री? इंस्टाग्राम वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट 

India Vs Pakistan Deepak Chahar Video: एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में प्लेइंग 11 को लेकर कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा को खासी माथा पच्ची करनी पड़ सकती है. मुकाबले से पहले दीपक चाहर (India Vs Pakistan Deepak Chahar Video) की सरप्राइज एंट्री की भी बात की जा रही है.

Asia Cup Ind Vs Pak: प्लेइंग 11 में इस गेंदबाज की होगी सरप्राइज एंट्री? इंस्टाग्राम वीडियो शेयर कर दिया बड़ा हिंट 

Deepak chahar may include in IND vs PAK Playing 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अब से कुछ ही देर बाद भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान (Asia cUP India Vs Pakistan) से भिड़ेगी. इस मैच से पहले प्लेइंग 11 में बदलाव के संकेत कोच राहुल द्रविड़ ने दिया है. तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar ) भी भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा हैं और उन्हें स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया है. उन्हें प्लेइंग 11 मे शामिल करने की मांग सोशल मीडिया पर भी फैंस कर रहे हैं. अब उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से भी एक हिंट दिया गया है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक फिल्म का डॉयलॉग भी शेयर किया है. 

Deepak Chahar Instagram Post
पाकिस्तान के साथ सुपर-4 मुकाबले से पहले भारतीय खेमे को बड़ा झटका लगा है. रवींद्र जडेजा चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं जबकि आवेश खान को बुखार है.  ऐसे में टीम के सामने सही गेंदबाजी विकल्प से साथ उतरना भी एक चुनौती है. उम्मीद की जा रही है कि आज के मैच में दीपक चाहर को मौका मिल सकता है. 

तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नेट्स पर गेंदबाजी करते दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने फिल्म थ्री इडियट्स का एक डॉयलॉग शेयर किया है,  "सक्सेज के पीछे मत भागो, एक्सीलेंस का पीछा करो, सक्सेज खुद झक मारके तुम्हारे पीछे आएगी.'' जिम्बाब्वे दौरे के बाद से वह दुबई में हैं और लगातार प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे हैं. इसलिए माना जा रहा है कि वह टीम इंडिया के लिए सरप्राइज एंट्री हो सकते हैं. 

यह भी पढे़ं: बाबर आजम के पिता ने फैन को दिया ऐसा जवाब कि हर कोई हो गया मुरीद, देखें आप भी  
 
रवींद्र जडेजा की जगह अक्षर पटेल को मिला मौका 

टीम इंडिया के पास इस समय तेज गेंदबाजी को लेकर सीमित विकल्प हैं. जसप्रीत बुमराह पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हैं और आवेश खान भी बीमार हैं. भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह ही तेज गेंदबाज के रूप में हैं. ऐसे में दीपक चाहर को लाइक टू लाइक रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया जा सकता है. हालांकि यह भी देखना होगा कि उन्हें मौका मिलता है या रवींद्र जडेजा की जगह टीम में शामिल किए गए अक्षर पटेल को ही प्लेइंग 11 में भी शामिल किया जाता है. 

ऑलराउंडर दीपक हुड्डा भी फिलहाल अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं और रविचंद्रन अश्विन और रवि बिश्नोई जैसे स्पिनरों को भी मौका नहीं मिला है. अभी तक बीसीसीआई ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि चाहर को एशिया कप 2022 की मुख्य टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं. 

यह भी पढे़ं: एशिया कप में हार के बाद निराश बांग्लादेशी विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम ने किया संन्यास का ऐलान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement