Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच के बाद यूके में पाकिस्तानी ग्रुप हिंदुओं को बना रहे निशाना, वीडियो वायरल

IND Vs PAK: एशिया कप में भारत-पाक मैच का तनाव मीलों दूर यूके तक पहुंच गया था. पाकिस्तानी गैंग ने हिंदुओं के इलाकों को निशाना बनाया और तोड़फोड़ की.

Asia Cup Ind Vs Pak: भारत-पाक मैच के बाद यूके में पाकिस्तानी ग्रुप हिंदुओं को बना रहे निशाना, वीडियो वायरल

तस्वीर: वीडियो ग्रैब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak) की टीम जब भी मैदान पर आमने-सामने होती है तनाव की परिस्थितियां बन जाती हैं. एशिया कप में 28 अगस्त को दोनों देशों के बीच हुए मैच के बाद दुबई से मीलों दूर यूके के लीस्टरशर में तनाव की स्थिति बन गई थी. मैच में भारत की जीत के बाद पाकिस्तानी ग्रुप ने हिंदुओं के इलाके को खास तौर पर निशाना बनाया और जमकर तोड़फोड़ की थी. स्थिति इतनी बिगड़ गई कि प्रशासन और पुलिस को आपातकालीन बैठक बुलानी पड़ी. हिंदुओं को निशाना बनाने और मंदिर में तोड़फोड़ के कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. 

Ind Vs Pak मैच के बाद हुआ था हंगामा 
भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में पहला मुकाबला 28 अगस्त को हुआ था और इस मैच में टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत दर्ज की थी. हालांकि सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान ने हिसाब चुकता कर लिया और भारत को पांच विकेट से धूल चटाई है. टीम इंडिया एशिया कप से बाहर हो चुकी है और पाकिस्तान अब फाइनल में है. लीग मुकाबले में भारत की जीत के बाद पाकिस्तानी ग्रुप ने लीस्टरशर में हिंदुओं के घरों, दुकानों और ग्रुप्स पर हमला किया और जमकर तोड़फोड़ भी की थी. 

बवाल बढ़ने के बाद पुलिस और प्रशासन ने आपातकालीन बैठक बुलाई और कुछ समय के लिए इलाके में सख्त पाबंदियां लगा दी गई थीं. हिंसा की घटनाओं के बाद पुलिस ने इलाके में गश्ती की संख्या भी बढ़ा दी और लोगों से शांति बरतने की अपील की थी. 

यह भी पढे़ं:  हार ने तोड़ दिया अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का दिल, मैदान पर ही छलके आंसू, तस्वीरें देख पिघल जाएगा दिल

सोशल मीडिया पर ट्वीट और वीडियो वायरल 
सोशल मीडिया पर कई ट्वीट और वीडियो शेयर किए गए थे जिसमें हिंदुओं पर हमले की बात की जा रही थी. इलाके के मुस्लिम संगठनों ने हिंसा की निंदा करते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जा सकती है. सभी लोगों से शांति बरतने की अपील की गई थी. 

अब तक इस मामले में यह नहीं पता चल सका है कि कितना नुकसान हुआ है और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. हालांकि हिंसा की घटनाओं के सामने आते ही पुलिस-प्रशासन ने सख्ती दिखाई थी और समय रहते स्थिति पर काबू पा लिया गया था. 

यह भी पढे़ं:  पाकिस्तान की जीत के हीरो नसीम शाह ने बताया, उन्होंने नहीं हसनैन ने मारे छक्के, जानें इनसाइड स्टोरी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement