Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak Dream 11: महामुकाबले के लिए बनानी है ड्रीम 11 टीम? यहां मिल जाएंगे आपको सारे टिप्स

Ind Vs Pak Fantasy 11 Team: भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) के बीच अहम मुकाबले के लिए फैंस अपनी फैंटसी 11 (Ind Vs Pak Dream 11) या ड्रीम 11 बनाने के लिए बेचैन है. अगर आपको भी बनानी है अपनी प्लेइंग 11 तो इस आर्टिकल में जान लीजिए यहां सारे काम के टिप्स.

Asia Cup Ind Vs Pak Dream 11: महामुकाबले के लिए बनानी है ड्रीम 11 टीम? यह�ां मिल जाएंगे आपको सारे टिप्स

Ind Vs Pak Dream 11

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में आज दूसरा मुकाबला पूरे टूर्नामेंट का सबसे हाई प्रोफाइल मुकाबला है. दुबई क्रिकेट स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान (Ind Vs Pak Asia Cup) भिड़ने वाले हैं. फैंस मैच के साथ-साथ अपनी फैंटसी 11 बनाने के लिए भी बेकरार हैं. अगर आपको भी बनानी है अपनी प्लेइंग 11 तो आपके लिए हमारे पास है खास टिप्स. यहां आप जान सकते हैं कि आपको किन खिलाड़ियों पर दांव लगाना है और किनको ड्रॉप करना चाहिए. 

Ind Vs Pak में कौन है भारी 
अगर आज के मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तान के कुछ बल्लेबाज लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं तो भारत के पास भी सूर्यकुमार यादव हैं. साथ ही विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे नाम भी हैं. ऑलराउंडर्स की बात करें तो हार्दिक पंड्या और रवींद्र जडेजा भारत के पास हैं तो पाकिस्तान के पास भी शादाब खान हैं. 

हार्दिक और सूर्यकुमार यादव अच्छी फॉर्म में हैं

युजवेंद्र चहल स्पिन में कमाल कर रहे हैं वहीं पाक गेंदबाज हारिस रउफ को हल्के में नहीं लिया जा सकता है. जाहिर है कि आपको 22 में से परफेक्ट 11 की टीम बनानी है तो मुश्किल तो होगी ही. आइए हम आपको बताते हैं कि आपकी टीम कैसी होनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: शाहीन अफरीदी चोटिल, अनुभवी गेंदबाज के पास फॉर्म नहीं, टीम इंडिया के सामने टिकेगा पाक बॉलिंग अटैक?

ऐसी हो सकती है आपकी ड्रीम 11
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (उप-कप्तान), फखर जमान, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शादाब खान, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, नसीम शाह.

एक और विकल्प इस तरह का भी हो सकता है: रोहित शर्मा, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, दीपक हुड्डा, शादाब खान, भुवनेश्वर कुमार, नसीम शाह, युजवेंद्र चहल.

यह भी पढ़ें: एनआईटी श्रीनगर प्रशासन का फरमान, 'ग्रुप में Ind Vs Pak मैच देखने पर लगेगा 5,000 जुर्माना'

Ind Vs Pak Playing 11
भारत: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, दीपक हुड्डा, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

पाकिस्तान: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, खुशदिल शाह, आसिफ अली, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, नसीम शाह, हैरिस रऊफ, मोहम्मद हसनैन.

नोट: फैंटसी या ड्रीम 11 टीम के लिए यह DNA Hindi की ओर से दिया गया सुझाव भर है. फैसला आप अपने विवेक के आधार पर लें. 

 देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement