Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup Ind Vs Pak Rohit Sharma: रडार पर आए हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत, वीडियो में देखें रोहित शर्मा ने कैसे लगाई क्लास

India Vs Pakistan Rohit Sharma Video: एशिया कप में भारत का विजय रथ रुक गया है और रविवार को हुए मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान (India Vs Pakistan) ने पांच विकेट से हराया है. कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हिटमैन दो खिलाड़ियों को जमकर फटकार लगाते दिख रहे हैं.

Asia Cup Ind Vs Pak Rohit Sharma: रडार पर आए हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत, वीडियो में देखें रोहित शर्मा ने कैसे लगाई क्लास

Rohit Sharma Angry Video Ind Vs Pak

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आम तौर पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma Angry Video) हमेशा कूल अंदाज में नजर आते हैं लेकिन रविवार को उनका गुस्सा साफ झलक रहा था. एशिया कप के सुपर-4 में भारत बनाम पाकिस्तान (Asia Cup India Vs Pakistan) मुकाबले में भारतीय टीम को पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. मैच में ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या पर कप्तान का गुस्सा जमकर फूटा और इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. दोनों ही खिलाड़ियों को आउट होने के तरीके पर और लापरवाही बरतने के लिए हिटमैन खूब फटकारा है. 

Rohit Sharma Video Viral 
हार्दिक पंड्या और पंत को डांट लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कप्तान रोहित शर्मा पहले तो पंत को डांट लगाते दिखते हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि विकेटकीपर बल्लेबाज शायद कुछ समझाने की कोशिश करते हैं और इस पर झल्लाते हुए रोहित उन्हें वहां से जाने के लिए कहते हैं. ऋषभ पंत 12 गेंदों में 2 चौके की मदद से 14 रन बनाकर आउट हुए थे. शादाब की गेंद पर उन्होंने रिवर्स स्वीप की कोशिश में आसिफ अली को एक आसान कैच थमा दिया था. 

इसके बाद बिना खाता खोले हार्दिक पंड्या लौटते हैं और ऐसा लगता है कि यह देखकर कप्तान का सब्र जवाब दे देता है. हालांकि पंड्या हाथ जोड़ते भी नजर आते हैं. ऑलराउंडर शायद रोहित को समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर क्या हुआ था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: खुशी, मायूसी, जोश... फैंस के चेहरे बताने के लिए काफी हैं भारत बनाम पाक मैच का पूरा हाल 

रोहित शर्मा का गुस्सा अपनी जगह वाजिब था
भारतीय कप्तान का दोनों स्टार खिलाड़ियों पर गुस्सा अपनी जगह पर वाजिब था. भारत की गेंदबाजी इस टूर्नामेंट में कमजोर है और आवेश खान भी बीमार होने की वजह से टीम में नहीं थे. जसप्रीत बुमराह पहले ही नहीं खेल रहे हैं और रवींद्र जडेजा भी चोटिल होने के बाद बाहर हैं. युजवेंद्र चहल का प्रदर्शन उनके कद के अनुरूप नहीं है. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों के लिए जरूरी था कि स्कोरबोर्ड पर 200 के करीब रन टांगे जाए ताकि गेंदबाजों के पास पाक को हराने का मौका होता. 

पाकिस्तान की कमजोरी मिडिल ऑर्डर है और रविवार को हुए मुकाबले में अगर भारत का स्कोर 190 के पार होता तो टीम इंडिया के पक्ष में नतीजा आ सकता था. पाकिस्तान ने इस मैच को पांच विकेट से जीता है लेकिन भारत के 181 रनों के जवाब में उसने एक गेंद रहते मुकाबला अपने नाम किया है. अगर रन थोड़े ज्यादा बने होते तो शायद तस्वीर कुछ और हो सकती थी. 

यह भी पढ़ें: Asia Cup India Vs Pakistan Match: विराट कोहली की फॉर्म के लिए लोग बाबर आजम को क्यों दे रहे क्रेडिट?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement