Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs AFG Asia Cup 2022 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें BAN vs AFG का मुकाबला

BAN vs AFG Asia Cup 2022 Live Streaming: अफगानिस्तान की टीम पांच बार की चैंपियन श्रीलंका को हराकर ग्रुप B में शीर्ष पर है और आज होने वाले मुकाबले को जीतकर सुपर 4 की टिकट हासिल करना चाहेगी.

BAN vs AFG Asia Cup 2022 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें BAN vs AFG का मुकाबला

Bangladesh vs Afghanistan live streaming and live updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Asia Cup 2022 में मंगलवार को बांग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. अफगानिस्तान ने अपने पहले मुकाबले में पांच बार की एशिया कप चैंपियन श्रीलंका को मात दी थी. फिलहाल वो अंक तालिका में 2 अंकों के साथ पहले स्थान पर हैं और उनका नेट रनरेट काफी जबरदस्त है. 

अब भी भारत के पास है पाकिस्तान को और दो बार धूल चटाने का मौका, जानें कब और कैसे

दूसरी ओर बांग्लादेश जीत के साथ इस टूर्नामेंट की शुरुआत करना चाहेगी. लगातार पिछले दो संस्करणों की उपविजेता रही इस टीम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी प्रभावित किया है लेकिन पिछली सीरीज में जिम्बाब्वे से मिली हार ने उनकी चिंताएं बढ़ा दी हैं. पिछली दो सीरीज में बांग्लादेश का टी20 क्रिकेट में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है लेकिन एशिया कप की दो बार की फाइनलिस्ट अफगानिस्तान के खिलाफ जीत हासिल कर वापसी करना चाहेगी. 

कब खेला जाएगा बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला?

बाग्लादेश और अफगानिस्तान की टीमें मंगलवार, 30 अगस्त को आमने-सामने होंगी. ये मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसके लिए शाम 7 बजे टॉस किया जाएगा.

कौन से टीवी चैनल पर आएगा मैच?

एशिया कप के तीसरे मुकाबले में बांग्लादेश और अफगानिस्तान आमने-सामने होंगी, जिसका सीधा प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. 

फोन या लैपटॉप पर कैसे देखें लाइव मैच?

इस मुकाबले की Live Streaming डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगी. अगर आपके फोन में रेडियो की सुविधा उपलब्ध है, तो आप FM Rainbow पर इस मैच के पल-पल का हाल सुन सकते हैं. इसके अलावा DNA Hindi पर अपडेट्स और मैच के दौरान बनने वाले रिकॉर्ड्स पढ़ सकते हैं. 

फ्री में कैसे देखें लाइव मैच?

इस मैच का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी होगी, जिसके लिए आपको कोई सब्सक्रिप्शन चार्ज नहीं देना होता है. ऐसे में आप डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement