Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले बांग्लादेश को डबल झटका, 1 ही दिन में 2 खिलाड़ी चोटिल  

Bangladesh Asia Cup 2022: एशिया कप (Asia Cup) शुरू होने से पहले ही एक के बाद एक कई खिलाड़ी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. बांग्लादेश के दो खिलाड़ी एक ही दिन में चोटिल हो गए हैं और दोनों का एशिया कप में खेलना मुश्किल लग रहा है.

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले बांग्लादेश को डबल झटका, 1 ही दिन में 2 खिल�ाड़ी चोटिल  

Bangladesh Asia Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह और शाहीन अफरीदी एशिया कप से बाहर हो चुके हैं. बांग्लादेश के इन फॉर्म बल्लेबाज लिटन दास पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हैं और अब दो और खिलाड़ी ट्रेनिंग सेशन के दौरान चोटिल हो गए हैं. नुरुल हसन की फिटनेस पर भी अभी सवाल हैं. टीम को शनिवार को डबल झटका लगा है जब एक ही दिन में दो और खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं. 

Hasan Mahmood-Mahedi Hasan को प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट
बांग्लादेश टीम के तेज गेंदबाज हसन महमूद और ऑलराउंडर मेहदी हसन एशिया कप से पहले चोटिल हो गए हैं. शनिवार को दोनों को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोट लगी थी. महमूद को टखने की चोट के कारण मैदान छोड़ना पड़ा और महेदी हसन की पैर पर गेंद लगी थी. 

मेहदी को पैर में बर्फ लगाया गया और थोड़ी देर बाद वह ग्राउंड से चले गए थे. टीम मीरपुर के शेरे बांग्ला स्टेडियम में एशिया कप की तैयारी कर रही है. दो खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद टीम मैनेजमेंट के लिए बहुत मुश्किल स्थिति बन सकती है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak मैच से पहले अपने ही देश में बुरी तरह से ट्रोल हुए बाबर आजम, जानें वजह 

दोनों के एशिया कप में खेलने पर संशय
अब तक मिली जानकारी के अनुसार, मेहदी हसन को फिलहाल ट्रेनिंग में हिस्सा लेने से रोक दिया गया है और वह कुछ दिन आराम करेंगे. तेज गेदंबाज हसन की चोट की स्थिति का पूरा पता नहीं चला है. एमआरआई स्कैन के बाद ही एशिया कप में उनके खेलने पर स्थिति साफ होगी. 

बांग्लादेश के लिए लिटन दास के बाहर होने की वजह से स्थिति पहले से ही मुश्किल थी. दास इस साल इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 32 पारियों में 1396 रन बनाए हैं. इसमें 3 शतक और 10 अर्धशतक हैं. अब तेज गेंदबा और ऑलराउंडर के खेलने पर भी संशय बना है और टीम के लिए सही प्लेइंग 11 चुनना बहुत मुश्किल होगा. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया युवराज सिंह का वीडियो, देखें ऐसा क्या कर रहे हैं क्रिकेटर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement