Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhanashree-Chahal viral video: धनश्री ने कहा, 'मायके जा रही हूं...' चहल का जवाब सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें वीडियो 

Yuzvendra Chahal viral video: धनश्री और युजवेंद्र चहल (Dhanashree Yuzvendra Chahal) के बीच में कितना प्यार है ये तो हम सब देख चुके हैं. अब इस कपल ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है. वीडियो देखकर चहल की खुशी और मस्ती देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Dhanashree-Chahal viral video: धनश्री ने �कहा, 'मायके जा रही हूं...' चहल का जवाब सुन नहीं रोक पाएंगे हंसी, देखें वीडियो 

Chahal Dhanshree Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप (Asia Cup) से पहले धनश्री और युजवेंद्र चहल मौज-मस्ती कर रहे हैं. चहल इस वक्त घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी चहल और धनश्री की मस्ती और वीडियो फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. हाल ही में युजवेंद्र चहल और उनकी वाइफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें इस कपल की मस्ती देखकर फैंस भी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. दरअसल धनश्री इतराते हुए चहल से कहती हैं कि मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं. जवाब में चहल जो करते दिख रहे हैं और बैकग्राउंड में गाना सुनकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. 

Dhanashree ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो 
धनश्री ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दोनों घर में आराम से सोफे पर बैठे दिखते हैं. तभी धनश्री इठलाते हुए कहती हैं, 'सुनो न, मैं एक महीने के लिए मायके जा रही हूं.' इसके जवाब में चहल सोफे से उतरकर खुशी के मारे डांस करने लगते हैं. बैकग्राउंड में तेरी इसी अदा पे सनम... गाना बजता रहता है. फैंस को यह मजेदार वीडियो काफी पसंद आया है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले धनश्री और चहल के अलग होने की खबरें आई थीं. इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए दोनों ने बताया था कि दोनों साथ हैं और खुश हैं. धनश्री ने इसके बाद अपने घुटने के ऑपरेशन को लेकर एक पोस्ट भी शेयर किया था. उन्होंने यह भी लिखा था कि उनकी शादी टूटने की खबरों ने दोनों को बहुत आहत किया है. 

यह भी पढ़ें: क्या करती हैं आपके फेवरेट क्रिकेटरों की पत्नी? कोई बीटेक तो कोई प्रोफेशनल काउंसलर, जानें इनका प्रोफेशन

Asia Cup से पहले परिवार के साथ छुट्टी मना रहे हैं चहल 
युजवेंद्र चहल वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम में थे. जिम्बाब्वे टूर के लिए उन्हें आराम दिया गया था और कुछ दिन पहले ही वह भारत लौट आए हैं. फिलहाल चहल अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं. 

एशिया कप में युजवेंद्र चहल के साथ रवि बिश्नोई, आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को शामिल किया गया है. चहल पिछले कुछ वक्त से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल में उन्होंने शानदार प्रदर्शन के बदौलत पर्पल कैप भी जीता है. 

यह भी पढ़ें: Rahul Dravid Covid Positive: एशिया कप से पहले टीम इंडिया को झटका, कोच राहुल द्रविड़ कोविड पॉजिटिव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement