Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak मैच कौन जीतेगा? अफरीदी ने दिया इस टीम का साथ तो खाई बुरी तरह फटकार

India vs Pakistan Match Predictions: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच कौन जीतेगा, इसे लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ऐसी बात कह दी है, जिसे लेकर अब वो ट्रोल हो रहे हैं.

Ind vs Pak मैच कौन जीतेगा? अफरीदी ने दिया इस टीम का साथ तो खाई बुरी तरह फटकार

शाहिद अफरीदी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाले मुकाबले में अब बस 4 दिन ही रह गए हैं. ऐसे में मैच को लेकर कयासों का दौर भी और तेज हो गया है. किसकी जीत होगी और किसकी हार हर कोई इसी विषय पर बात कर रहा है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी जीत और हार को लेकर अपना प्रिडिक्शन कर दिया है. लेकिन उन्होंने जो अनुमान लगाया है, उसे जानकर सभी चौंक गए हैं.

भारत-पाकिस्तान इससे पहले टी20 वर्ल्ड कप 2021 में एक दूसरे भिड़े थे और इस मैच में पाकिस्तान ने भारत को बुरी तरह हराया था. पाकिस्तान की पिछली परफॉर्मेंस को देखते हुए हर किसी को लग रहा है कि टी20 में वो भारत को इस बार भी धूल चटा सकता है. लेकिन अफरीदी को ऐसा नहीं लगता है. खुद पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बागडोर संभाल चुके अफरीदी अपने ही देश की टीम को लेकर श्योर नहीं है.

Asia Cup में अब पाकिस्तान की खैर नहीं, Virat Kohli का ये नया हथियार मचाएगा तबाही

क्या बोले अफरीदी

एक फैन ने जब उनसे ट्विटर पर पूछा कि Pakistan vs India Match में कौनसी टीम ज्यादा मजबूत है और आपको क्या लगता है कौन जीतेगा? तो इस पर अफरीदी ने कहा कि मैच कौन जीतेगा ये इसपर निर्भर करता है कि कौन कितनी गलतियां करता है.

अफरीदी के इस बयान से लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि एक तरह से अफरीदी ने गलतियों वाली बातकर के ये इशारा किया है पाकिस्तान, भारत के खिलाफ मैच हार जाएगा. एक यूजर ने तो कमेंट कर ये तक लिख दिया कि अफरीदी ने इतने साल क्रिकेट खेला है और फिर भी वो पाकिस्तान का नाम लेने से डर रहे हैं. उन्होंने ऐसा आम जवाब इसलिए दिया है, क्योंकि खुद अफरीदी को पाकिस्तान की टीम पर भरोसा नहीं है. उनके इस कमेंट पर लोग खूब मजे ले रहे हैं.

 

बता दें कि एशिया कप में भारत का पलड़ा हमेशा पाकिस्तान के खिलाफ भारी रहा है. भारत ने पाकिस्तान को जहां एशिया कप में 8 बार मात दी है, वहीं पाकिस्तान भारत को पांच बार ही हरा पाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement