Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs Pak नहीं इस मैच से पहले हो रही 3 देशों के फैंस की धक-धक, देखने से पहले ही नाखून चबा रहे लोग

Afghanistan vs Pakistan Asia Cup 2022: अफगानिस्तान के साथ है दो देशों का सपोर्ट और पाकिस्तान फिर रह गया है अकेला. आज का मैच बदलने वाला है कई समीकरण

Ind vs Pak नहीं इस मैच से पहले हो रही 3 देशों के फैंस की धक-धक, देखने से पहले ही नाखून चबा रहे लोग

अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप का सबसे बड़ा मुकाबला पहले भारत और पाकिस्तान के मैच को बताया जा रहा था. लेकिन परिस्थितियां ऐसी बदली कि आज की तारीख में भारत और पाक से महामुकाबले का टैग भी छिन गया है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर एशिया कप में ऐसा कौनसा मैच होने वाला है जो लोकप्रियता के मामले में आज भारत-पाक से भी बड़ा हो गया. तो जवाब है अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान (Afghanistan vs Pakistan Asia Cup 2022). जी हां आपने सही पढ़ा, क्योंकि अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच जो मैच होने वाला है वो असल में दो देशों के बीच नहीं बल्कि तीन देशों के बीच होने वाला है.

अफगानिस्तान की तरफ से भारत के फैंस भी खड़े हैं और उसके देश के फैंस तो हैं ही. जब कि सपोर्ट के मामले में पाकिस्तान यहां भी अकेला रह गया है. भारत के फैंस इसलिए अफगानिस्तान सपोर्ट कर रहे हैं, क्योंकि इसके पीछे उनका 'लालच' छिपा है. अगर आज अफगानिस्तान, पाकिस्तान को मात दे देता है तो समझ लीजिए टीम इंडिया को राहत की बड़ी सांस मिल जाएगी और टूर्नामेंट में बने रहने की खोई हुई उम्मीद एक बार फिर जग जाएगी. यही वजह है कि अफगानिस्तान को भारत का भी साथ मिल रहा है. 

T20I Ranking: सूर्या ने गंवाया मौका, इस बल्लेबाज ने बाबर आजम को नंबर वन पोजिशन से हटाया

भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान की जीत की दुआ मांग रहे हैं और साथ ही इस मैच को भारत-पाकिस्तान मैच से भी बड़ा बता रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि आज के एक्शन ड्रामा के लिए पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक के साथ टीवी पर बैठने के लिए तैयार हो जाओ. लोग कह रहे हैं कि वो पाकिस्तान और अफगानिस्तान मैच के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. वहीं पाकिस्तानी फैंस सोशल मीडिया पर लेफ्ट आउट फील कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आज पाकिस्तान भारत और अफगानिस्तान दोनों को ही टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा देगा.

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement