Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND VS PAK: टीम इंडिया मैच हारी तो पाकिस्तानी क्रिकेटर की बेटी ने मैदान पर जमकर फहराया भारत का झंडा, देखें VIDEO

Shahid Afridi daughter hoisted Indian flag: टीम इंडिया एक ओर दुबई में पाकिस्तान से मैच हार रही थी, दूसरी ओर शाहिद अफरीदी की बेटी तिरंगा फहरा रही थी

IND VS PAK: टीम इंडिया मैच हारी तो पाकिस्तानी क्रिकेटर की बेटी ने मैदान पर जमकर फहराया भारत का झंडा, देखें VIDEO

शाहिद अफरीदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुए मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा. टीम की हार से करोड़ों भारतीयों का दिल टूट गया है. क्योंकि भारत मैच भारत की पकड़ में आ गया था और ऐन मौके पर फिसल गया. हालांकि भारत और पाकिस्तान मैच के बाद एक टीवी शो पर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कुछ ऐसी बात कही, जिसे सुनकर अब भारतीय फैंस टीम के हार जाने के बाद भी फूले नहीं समा रहे हैं. क्या बोले अफरीदी आइए जानते हैं...

अफरीदी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक टीवी डिबेट शो में बैठे दिख रहे हैं और एंकर उनसे सवाल पूछ रहा है. अफरीदी से भारत-पाक के बीच रविवार को हुए मुकाबले को लेकर कुछ सवाल किए जा रहे थे. महिला एंकर ने अफरीदी से कहा कि दुबई स्टेडियम में मैच देखने आए ज्यादातर लोगों में भारतीय ही थे और पाकिस्तानी फैंस काफी कम थे.

क्या बोले शाहिद अफरीदी

इसपर अफरीदी ने कहा, 'मेरी फैमिली भी मैच देखने गई थी और मेरी वाइफ मुझे वीडियो भेज रही थी, उसने मुझे बताया कि यहां (दुबई स्टेडियम) सिर्फ 10 पर्सेंट पाकिस्तान फैन हैं और 90 पर्सेंट भारत के फैंस आए हुए हैं. जब पाकिस्तान का झंडा नहीं मिल रहा था तो मेरी बेटी छोटी बेटी भारत का ही झंडा लेकर लहराने लग गई थी. मेरे पास वीडियो आई है, लेकिन मैं सोचता रह गया कि ट्वीट करूं या ना करूं.' अफरीदी ने मुस्कुराते हुए ये बात कही और उनकी ये बात सुनकर शो के एंकर भी हंस पड़े. 

पहले भी तिरंगे के साथ वायरल हुए थे अफरीदी

बता दें कि शाहिद अफरीदी पहले भी भारत के झंडे को लेकर सुर्खियां बटौर चुके हैं. 2018 में भी उनकी तिरंगे के साथ एक वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें एक भारतीय फैन ने अफरीदी के साथ फोटो खिंचाने की दर्खास्त की थी और अफरीदी मान भी गए थे. फैन के हाथ में भारत का झंडा था पर वो मुड़ा हुआ था, जिसे देखने पर अफरीदी ने तुरंत ही फैन से झंडा ठीक से पकड़ने को कहा था और तिरंगे के साथ फोटो क्लिक कराई की थी. तिरंगे को लेकर अफरीदी ने जो सम्मान दिखाया था, उसे लेकर उनकी भारत के लोगों ने खूब तारीफ की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement