Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान की हार से नहीं उबर पा रहे वसीम अकरम, मशहूर एंकर पर बरसे और कह दी ऐसी बात

Wasim Akram angry on Mayanti Langer: पाकिस्तान की हार पर पूर्व कप्तान वसीम अकरम का मशहूर स्पोर्ट्स एंकर पर फूटा गुस्सा, देखें वीडियो में क्या बोले

पाकिस्तान की हार से नहीं उबर पा रहे वसीम अकरम, मशहूर एंकर पर बरसे और कह दी ऐसी बात

वसीम अक्रम को आया मयंती लेंगर पर गुस्सा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और उसके लोग एशिया कप 2022 में मिली हार से अभी तक उबर नहीं पा रहे हैं. श्रीलंका के हाथों बुरी तरह फाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान टीम का कॉन्फिडेंस बेहद कम नजर आ रहा है. पाक के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी ये बात मानी है और वो टीम के प्रदर्शन से इतने नाराज हैं कि लाइव बातचीत में एंकर पर ही भड़क गए. मैच से पहले मशहूर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर मयंती लेंगर को वसीम अकरम के गुस्से का सामना करना पड़ा है.

लेंगर ने मैच के बाद अकरम से बड़ा ही नॉर्मल सवाल किया था कि श्रीलंका ने अपनी इस कमबैक जर्नी में काफी मुश्किलों का सामना किया है. इस पर अकरम ने उन्हें बीच में ही रोक दिया. मयंती ने पूछा था कि वसीम, मैं समझ सकती हूं कि इस समय आपके मन में कैसे विचार आ रहे होंगे. जिस टीम को एशिया कप में सभी ने कमतर समझा उसी ने बेहतरीन खेल दिखाया और कप अपने नाम किया. उनके इस सवाल पर वसीम अकरम ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा कि मेरे दिमाग में कुछ नहीं चल रहा. 

Indian Squad For T20 WC: 15 साल बाद बन रहा गजब संयोग, इस जोड़ी की वापसी फिर से दिलाएगी वर्ल्ड कप

अकरम ने कहा, 'श्रीलंका जीत की हकदार है और वो चैंपियन बनी है, क्योंकि उन्होंने बेहतरीन खेल खेला है ना सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ बल्कि अन्य टीमों के खिलाफ भी. पाकिस्तान से मुझे सिर्फ एक प्रॉब्लम थी और वो था उनका इंटेंट.' बता दें कि मयंती लेंगर को वसीम अकरम पहले भी इसी तरह बीच में टोक चुके हैं. 

इससे पहले जब मयंती ने एशिया कप भारत को श्रीलंका से मिली हार के बाद उसके वर्ल्ड कप समीकरण को लेकर सवाल किया था, उस वक्त भी वसीम अकरम ने बड़ा ही अटपटा सा जवाब देकर बात बीच में ही रोक दी थी. उन्होंने कहा था कि रोहित शर्मा टीवी पर खुद को देख-देखकर ऊब गए चुके होंगे. दो अन्य टीमें खेल रही हैं. मैंने कल पूरा दिन भारत पर चर्चा की थी. आज पाकिस्तान बनाम अफगानिस्तान का मैच है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement