trendingPhotosDetailhindi4049639

Asia Cup Afg Vs Pak: हार ने तोड़ दिया अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का दिल, मैदान पर ही छलके आंसू, तस्वीरें देख पिघल जाएगा दिल

AFG Vs PAK: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तानी टीम को जीत मिली है. इस हार ने अफगान खिलाड़ियों का दिल तोड़ दिया.

एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने जीवट के साथ खेल दिखाया लेकिन एक विकेट से हार के साथ संतोष करना पड़ा. इस हार ने युवा टीम के मनोबल को तोड़ दिया और खिलाड़ी मैदान पर ही फफक पड़े. इस मैच के दौरान जोश, उत्साह, गर्मा-गर्मी से लेकर भावुक कर देने वाले कई पल आए थे. देखें तस्वीरें. 

1.Afghanistan players crying

Afghanistan players crying
1/6

मैच में वापसी के लिए आखिरी दम तक पूरी अफगानिस्तान टीम टिकी रही लेकिन आखिरी ओवर में नसीम शाह ने लगातार 2 छक्के लगाकर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी थी. इस हार ने खिलाड़ियों का मानो दिल ही तोड़ दिया और कई खिलाड़ी अपने आंसू नहीं रोक पाए थे.



2.Afghanistan Team Crying

Afghanistan Team Crying
2/6

पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 129 रन ही बनाए थे. टीम के गेंदबाजों ने अच्छी बॉलिंग की और पाक बल्लेबाजों को नियंत्रण में रखा था. आखिरी ओवर में मैच पलट गया और इस हार ने अफगानिस्तान की टीम को तोड़ दिया. हार के बाद सभी खिलाड़ी भावुक हो गए थे और कुछ तो फफककर रोने भी लगे थे



3.Shadab Khan consoles Team 

Shadab Khan consoles Team 
3/6

मैच के दौरान काफी गहमा-गहमी रही थी और मारपीट की नौबत आ गई थी. हालांकि मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच रहे शादाब खान के बर्ताव ने सबका दिल जीत लिया है. उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाड़ियों को गले लगाया और अच्छा खेल दिखाने के लिए बधाई दी थी. 



4.Fazalhaq Farooqi Afg Vs Pak

Fazalhaq Farooqi Afg Vs Pak
4/6

आखिरी ओवर से पहले फारुखी ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी. आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के लगने के बाद वह पूरी तरह से टूट गए और मैदान पर भावुक हो गए और उनके आंसू छलक पड़े थे. स्टेडियम में मौजूद पाकिस्तानी दर्शकों का दिल भी यह देखकर एक पल को भर आया था.



5.Asif Ali and Fareed Ahmad fight

Asif Ali and Fareed Ahmad fight
5/6

फरीद अहमद ने जब आसिफ अली का विकेट लिया तो पाक खिलाड़ी आपा खो बैठे थे और उन्होंने मारने के लिए बैट उठा लिया था. आसिफ जब आउट होकर पवेलियन वापस लौट रहे थे दोनों के बीच गरमा गरमी भी देखने को मिली थी. हालांकि अंपायर और खिलाड़ियों के बीच-बचाव के बाद स्थिति नियंत्रण में आ गई थी. मैच के बाद फरीद अहमद अपने पर नियंत्रण नहीं रख सके थे और वह भी रोने लगे थे.



6.Afghanistan boys won heart

Afghanistan boys won heart
6/6

अफगानिस्तान की टीम ने मैच के दौरान पूरी कोशिश की और लो स्कोरिंग खेल को आखिरी ओवर तक लेकर गए थे. हालांकि हार ने खिलाड़ियों को निराश कर दिया और कई युवा खिलाड़ी फफक पड़े थे. सोशल मीडिया पर #Afghanistanboyswonheart ट्रेंड कर रहा है.



LIVE COVERAGE