trendingNowhindi4052041

Ind Vs Aus: मैच के दौरान आखिर दिनेश कार्तिक का गला क्यों दबाने लगे रोहित शर्मा, देखें वीडियो 

Rohit Sharma Dinesh Karthik Video: मोहाली टी20 मैच में एक वक्त ऐसा आया था जब रोहित शर्मा काफी गुस्से में थे और वह दिनेश कार्तिक का गला दबाते दिखे.

Ind Vs Aus: मैच के दौरान आखिर दिनेश कार्तिक का गला क्यों दबाने लगे रोहित शर्मा, देखें वीडियो 
Ind Vs Aus Mohali T20 Rohit Sharma Viral Video

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच (Ind Vs Aus 1st T20) के दौरान एक समय मैदान पर अजब स्थिति बन गई थी. कप्तान रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कप्तान डीके का गला दबाते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह सारा मामला डीआरएस को लेकर था. हालांकि दोनों के बीच झगड़े जैसी कोई बात नहीं लग रही है और ऐसा लग रहा है कि यह मैदान पर एक हल्का-फुल्का क्षण था. डीके भी इस दौरान हंसते नजर आ रहे थे.

Rohit Sharma Angry On DK

12वें ओवर में स्टीव स्मिथ ने पहली दो गेंद पर एक छक्का और एक चौका जड़ा था और वह खतरनाक लय में दिख रहे थे. इसके बाद उमेश यादव ने तीसरी गेंद बाहर की तरफ डाली जिस पर स्मिथ ने कट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद कार्तिक के सुरक्षित दस्तानों में समा गई थी. उमेश यादव ने डीआरएस लेने के लिए कहा और रोहित ने कार्तिक से पूछा जिस पर उन्होंने कहा कि वह श्योर नहीं है. कप्तान ने डीआरएस लिया और स्मिथ को लौटना पड़ा था. 

इसी ओवर में एक बार फिर ग्लेन मैक्सवेल का विकेट डीआरएस की मदद से मिला लेकिन इस बार भी डीके ने यही कहा कि वह बहुत पक्के तौर पर नहीं कह सकते हैं. इसी दौरान रोहित डीके का गला पकड़ते नजर आ रहे थे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढे़ं: भुवनेश्वर कुमार और 19वां ओवर...हार की अटूट जोड़ी का तोड़ कब ढूंढ़ेंगे रोहित शर्मा?   

4 विकेट से जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया सीरीज में आगे 
मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने 209 रनों का लक्ष्य पूरा कर लिया और भारत को 4 विकेट से मात दी है. भारत की ओर से केएल राहुल और हार्दिक पंड्या ने तूफानी पारी खेली थी लेकिन गेंदबाजों ने सारी मेहनत पर पानी फेर दिया और मेहमानों को जीत मिली है. 

सीरीज का अगला मैच नागपुर में होने वाला है जबकि तीसरा मुकाबला हैदराबाद में होगा. वर्ल्ड कप से पहले तैयारियों के लिहाज से यह मैच सीरीज बेहद अहम है. अगले मैच में स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की वापसी की उम्मीद की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: पंड्या की तूफानी पारी पर गेंदबाजों ने फेरा पानी, ऑस्ट्रेलिया 4 विकेट से जीता

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.