trendingNowhindi4053013

Ind Vs Aus: कभी दिनेश कार्तिक को किस करते तो कभी ट्रॉफी थमाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो में देखें यह गहरी दोस्ती

Ind Vs Aus Rohit Sharma Video: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को आखिरी टी20 में हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. इस जीत के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है.

Ind Vs Aus: कभी दिनेश कार्तिक को किस करते तो कभी ट्रॉफी थमाते दिखे रोहित शर्मा, वीडियो में देखें यह गहरी दोस्ती
Ind Vs Aus rohit sharma video

डीएनए हिंदी: भारत ने 9 साल बाद टी20 में ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus T20 Series) को हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. इस मैच के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma Dinesh Karthik Video) ट्रॉफी अपने पुराने दोस्त दिनेश कार्तिक को थमाते नजर आ रहे हैं. फैंस को दोनों की दोस्ती का यह वीडियो काफी पसंद आया है. दरअसल सीरीज के पहले मैच में डीआरएस विवाद को लेकर रोहित का डीके का गला पकड़ने वाला वीडियो वायरल हुआ था. हालांकि तीसरे टी20 में जब डीके की सूझबूझ से रनआउट हुआ तो खुशी में रोहित ने उन्हें किस कर लिया था. 

दिनेश कार्तिक और रोहित की दोस्ती है बहुत गहरी 
रोहित शर्मा और दिनेश कार्तिक की दोस्ती डेढ़ दशक पुरानी है. दरअसल इस बार वर्ल्ड कप के लिए जो टीम चुनी गई है उसमें सिर्फ कार्तिक और रोहित ही हैं जिन्होंने 2007 का भी वर्ल्ड कप खेला था. रोहित ने 2007 वर्ल्ड कप में ही अपना पहला टी20 अर्धशतक लगाया था और वह भी दिनेश कार्तिक के बैट से. दोनों के बीच मैदान के बाहर भी अच्छी दोस्ती है. 

दिनेश कार्तिक ने दूसरे मैच में अपनी फिनिशर की भूमिका का बखूबी निर्वाह किया और 2 गेंदों में छक्का और चौका लगाकर जीत की औपचारिकता पूरी की थी. तीसरे मैच में उन्हें बैटिंग का ज्यादा मौका तो नहीं मिला लेकिन उन्होंने एक शानदार रन आउट किया था. 

यह भी पढ़ें: सूर्या और कोहली ने हैदराबाद में बोला हल्ला, कंगारुओं को हराकर सीरीज भी की अपने नाम

Ind Vs Aus 3RD T20 में 6 विकेट दर्ज की जीत 
आखिरी मैच की बात करें तो भारत ने मेहमान टीम को 6 विकेट से हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 मैच की टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दे दी है. पहला मैच मोहाली में हुा था जहां टीम को हार मिली थी. दूसरा मैच नागपुर में टीम इंडिया ने जीता था और फिर तीसरा मुकाबला हैदराबाद में भी मेजबानों ने ही जीता. तीसरे टी20 में जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य मिला था जिसे टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus T20: विराट-सूर्या ने निकाला ऑस्ट्रेलिया का दम, King और SKY ने जीत लिया दिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.