trendingPhotosDetailhindi4051412

Ind vs Aus T20: पहले टी20 मुकाबले में इन 5 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर

IND vs AUS T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पहला मुकाबला 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा.

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. पहला मुकाबला 20 सितंबर को मोहाली में खेला जाएगा. इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग और सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से देखा जा सकेगा. T20 World Cup 2022 से पहले रोहित शर्मा एंड कंपनी अपनी तैयारियों को पुख्ता करना चाहेगी. लेकिन टीम इंडिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिनपर पूरे सीरीज में सबकी नजर रहेगी. चलिए जानते हैं वो कौन से पांच खिलाड़ी हैं जो इस पहले मुकाबले में निर्णायक साबित हो सकते हैं. 

1.Rohit Sharma

Rohit Sharma
1/5

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एशिया कप 2022 के एक मुकाबले में अपनी झलक दिखाई थी. उससे पहले रोहित काफी लंबे समय से लंबी पारी नहीं खेल सके थे. ऐसे में कंगारुओं के साथ-साथ भारतीय क्रिकेट फैंस की भी नजर उनपर रहने वाली है. रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छी बल्लेबाजी की है और लय में आने का शानदार मौका भी है. 
 



2.Virat Kohli

Virat Kohli
2/5

ये कहना गलत नहीं होगा कि कोहली (Virat Kohli) का बल्ला गरजने लगा है. एशिया कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय पूर्व कप्तान ने कंगारुओं के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाए हैं. वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 7 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं. 146 की स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले इस बल्लेबाज पर सबकी नजर रहने वाली है. 
 



3.Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah
3/5

अंतरराष्ट्रीय टी20 क्रिकेट में 7 से भी कम की इकॉनमी से गेंदबाजी करने वाले जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) इस सीरीज में चोट से वापसी कर रहे हैं. देखने वाली बात ये है कि वो किस तरह का प्रदर्शन करते हैं. टीम के मुख्य गेंदबाज के पास विश्व कप से पहले लय हासिल करने का शानदार मौका है और जब सामने विश्व चैंपियन हो तो तैयारी का मौका और बेहतर हो जाता है. 
 



4.Suryakumar Yadav

Suryakumar Yadav
4/5

T20 क्रिकेट में सबसे अधिक स्ट्राइक रेट से रन बरसाने वाले इस बल्लेबाज ने हालिया के कुछ मैचों में काफी प्रभावित किया है. लेकिन लय बरकरार नहीं रख पाए हैं. सूर्या (Suryakumar Yadav) ने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ शानदार पारी खेली थी लेकिन उसके बाद वो बल्ले से संघर्ष करते नजर आए. सूर्या पर भी सबकी निगाहें होंगी कि वो किस तरह का प्रदर्शन करते हैं.  
 



5.Hardik Pandya

Hardik Pandya
5/5

एशिया कप 2022 के पहले ही मैच में ऑलराउंड खेल से मैच का रुख बदलने वाले हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खतरनाक साबित हो सकते हैं. तेज रफ्तार से आने वाली उनकी बाउंसर बल्लेबाजों को परेशान कर सकती है. बल्लेबाजी में वो क्या कर सकते हैं ये पूरी दुनिया देख चुकी है. कई दिग्गद भी उनकी जमकर तारीफ कर चुके हैं ऐसे में पंड्या पर उनके भरोसे पर खरा उतरने का दबाव भी होगा. 
 



LIVE COVERAGE