Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पार की हर हद, जॉनी बेयरेस्टो के साथ कर दिया बहुत बड़ा धोखा

Jonny Bairstow Run Out: इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में मेहमानों ने 43 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया है. हालांकि इस मैच में जॉनी बेयरेस्टो को जिस तरीके से आउट दिया गया उस पर सोशल मीडिया में काफी बवाल हो रहा है. 

Ashes 2023: जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने पार की हर हद, जॉनी बेयरेस्टो के साथ कर दिया बहुत बड़ा धोखा

Jonny Bairstow Run Out

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशेज 2023 (Ashes 2023) में ऑस्ट्रेलिया का विजय रथ जारी है और दूसरे टेस्ट में भी इंग्लैंड को 43 रनों से हार मिली है. हालांकि इस टेस्ट मैच में जिस तरीके से जॉनी बेयरेस्टो को आउट दिया गया है उस पर काफी विवाद हो रहा है. सोशल मीडिया पर कंगारुओं की खेल भावना पर फैंस सवाल उठा रहे हैं. पांचवें दिन का मुकाबला भी काफी ज्यादा रोमांचक रहा लेकिन आखिर में जीत मेहमानों के ही नाम रही है. बेयरेस्टो खुद भी आउट दिए जाने से काफी निराश थे और उन्हें भी यकीन नहीं हो रहा था. 

जॉनी बेयरेस्टो को आउट देने पर सोशल मीडिया पर घमासान 
लॉर्ड्स टेस्ट (Eng Vs Aus 2ND Test) गेंद के पूरा होने से पहले ही जॉनी बेयरस्टो ने अपना क्रीज छोड़ दिया था और एलेक्स कैरी ने बॉल सीधे विकेट पर थ्रो मारी. ऑस्ट्रेलियाई खेमे ने जोरदार अपील कर दी और मामला थर्ड अंपार के पास पहुंच गया. ऐसे में उन्हें रन आउट दे दिया गया।.अंपायर के इस फैसले से बेयरस्टो काफी निराश नजर आए. डग आउट में बैठे इंग्लैंड के प्लेयर भी हक्के-बक्के रह गए. मैच के बाद बेयरेस्टो के रन आउट पर बेन स्टोक्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं ऐसा नहीं करता और इस तरीके से कभी मैच नहीं जीतना चाहूंगा.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज टीम की दुर्गति पर वीरेंद्र सहवाग की खरी-खरी, बोर्ड और मैनेजमेंट की गिनाई गलतियां  

सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई टीम की इस हरकत पर कुछ यूजर्स निराशा जता रहे हैं और इसे खेल भावना के खिलाफ बता रहे हैं. हालांकि कुछ यूजर्स एलेक्स कैरी की भी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने बहुत शानदार कीपिंग का उदाहरण दिया है. 

यह भी पढ़ें: श्रीलंका ने जिम्बाब्वे को मात देकर वर्ल्ड कप में बनाई जगह, अब इन 3 टीमों में होगी सुपर-10 की भिड़ंत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement