Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: हार के बाद इंग्लैंड के दर्शकों ने खोया आपा, डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा को दी गालियां, हाथापाई की आई नौबत

ENG vs AUS 2nd Test: एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट के 5वें दिन इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो के विवादित रन आउट के बाद जमकर बवाल हो रहा. डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा के साथ हाथापाई की नौबत आ गई. इस घटना पर एमसीसी ने सख्त कदम उठाया है. 

Ashes 2023: हार के बाद इंग्लैंड के दर्��शकों ने खोया आपा, डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा को दी गालियां, हाथापाई की आई नौबत

Usman Khwaja David Warner Fight Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: द एशेज 2023 (Ashes 2023) का रोमांच चरम पर है और इंग्लैंड की लगातार दो हार ने दर्शकों और एमसीसी अधिकारियों को भी उत्तेजित कर दिया है. जॉनी बेयरेस्टो को विवादित ढंग से रन आउट दिए जाने के बाद दर्शकों ने उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर को अभद्र गालियां दीं. मामला इतना बढ़ गया कि गाली-गलौज के बाद हाथापाई की नौबत आ गई. इससे पहले इंग्लिश दर्शकों ने स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को एजबेस्टन टेस्ट में भी चीटर कहकर चिढ़ाया था. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसके बाद एमसीसी के 3 अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया गया. 

उस्मान ख्वाजा को रोककर दर्शकों ने की बदसलूकी 
एशेज लॉर्ड्स टेस्ट (Eng Vs Aus Test) के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलियाई टीम जब लंच के बाद मैदान पर लौट रही थी तो वहां मौजूद दर्शकों ने चीटर-चीटर कहकर उन्हें चिढ़ाना शुरू कर दिया. दरअसल जॉनी बेयरेस्टो को जिस तरह से आउट दिया गया था उससे इंग्लिश दर्शक काफी निराश थे. इसके बाद एमसीसी के एक अधिकारी ने उस्मान ख्वाजा को खींचकर कुछ कहा. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इससे पहले भी दर्शकों ने डेविड वॉर्नर को चीटर कहकर चिढ़ाया था.

यह भी पढ़ें: जब वेस्टइंडीज हारकर World Cup 2023 से हुई बाहर तब मसाज करवा मजे ले रहे थे क्रिस गेल 

पैट कमिंस और उस्मान ख्वाजा ने घटना पर जताई निराशा 
उस्मान ख्वाजा और पैट कमिंस ने इस घटना पर निराशा जताई है. ख्वाजा ने कहा कि लॉर्ड्स मेरा पसंदीदा मैदान रहा है और मुझे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला है लेकिन जैसा व्यवहार हुआ उससे मैं निराश हूं. यह बेहद शर्मनाक है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि इस एक घटना को छोड़ दे तो एमसीसी के अधिकारी और इंग्लैंड के दर्शक हमारे साथ शानदार रहे हैं. जो भी हुआ वह दुखद है और इसकी हमने उम्मीद नहीं की थी. हालांकि 3 एमसीसी अधिकारियों को घटना के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. लॉर्ड्स टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 43 रनों से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त ले ली है. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli ने बेन स्टोक्स के लिए कही दिल जीतने वाली बात, जानिए क्यों वायरल हो रहा किंग का रिएक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement