Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: गौतम गंभीर ने जॉनी बेयरेस्टो को रन आउट करने पर ऑस्ट्रेलिया की लगाई क्लास, याद दिलाया पुराना किस्सा

Gautam Gambhir On Jonny Bairstow Run Out: गौतम गंभीर ने जॉनी बेयरेस्टो को रन आउट करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को लताड़ लगाई है. कंगारुओं को स्लेजर्स कहते हुए गंभीर ने इसे खेल भावना के खिलाफ बताया है.

Ashes 2023: गौतम गंभीर ने जॉनी बेयरेस्टो को रन आउट करने पर ऑस्ट्रेलिया की लगाई क्ला��स, याद दिलाया पुराना किस्सा

Gautam Gambhir Slams Australia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गौतम गंभीर किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. जॉनी बेयरेस्टो को रन आउट करने के विवाद पर उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई टीम की आलोचना की है. बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट में यह निर्णायक घटना साबित हुई और आखिरकार इंग्लैंड को 43 रनों से हार के साथ संतोष करना पड़ा है. मैच के बाद बेन स्टोक्स ने भी इस पर निराशा जाहिर करते हुए कहा था कि वह कभी मैच जीतने के लिए ऐसा नहीं करेंगे. अब गौतम गंभीर ने पैट कमिंस ब्रिगेड को खेल भावना का आदर करने की नसीहत दी है.  

गौतम गंभीर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगाई लताड़ 
जॉनी बेयरेस्टो रन आउट विवाद पर गौतम गंभीर ने भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को लताड़ लगाई है. उन्होंने ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम पर निशाना साधा और लिखा कि अरे स्लेजर्स… क्या खेल की भावना का तर्क आप पर लागू नहीं होता है या यह सिर्फ भारतीयों के लिए ही लागू होता है? इंग्लैंड की टीम भी बेयरेस्टो को इस तरह से आउट दिए जाने पर निराशा जाहिर कर चुकी है. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने मैच के बाद कहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए यह टर्निंग प्वाइंट था लेकिन मैं कभी भी इस तरह से मैच जीतने के पक्ष में नहीं हूं. 

यह भी पढ़ें: Ashes 2023: जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट पर जारी बवाल के बीच समझें क्या कहता है MCC नियम  

पैट कमिंस ने विवाद पर मैच के बाद दी सफाई 
जॉनी बेयरेस्टो को रन आउट मैच का टर्निंग प्वाइंट था. इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने भी कहा कि वह ऐसा नहीं करते और इस तरह से मैच नहीं जीतना चाहेंगे. हालांकि मैच के बाद पैट कमिंस से जब इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि एलेक्स कैरी ने बेहतरीन एफर्ट किया और यह मैच के लिए रोमांचक क्षण था. हालांकि सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर बहस खत्म नहीं हो रही है और ट्विटर पर अभी तक जॉनी बेयरेस्टो ट्रेंड कर रहे हैं. मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने लॉर्ड्स में इंग्लैंड को 43 रनों से मात दी है और सीरीज में भी 2-0 से बढ़त ले ली है. 

यह भी पढ़ें: हार के बाद इंग्लैंड के दर्शकों ने खोया आपा, डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा को दी गालियां, हाथापाई की नौबत  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement