Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashes 2023: जॉनी बेयरेस्टो और पैट कमिंस को देख फैंस को आई विराट कोहली और गौतम गंभीर की याद, आप भी देखें

Jonny Bairstow Run Out: लॉर्ड्स टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद भी जॉनी बेयरेस्टो का रन आउट विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है. अब मैच के बाद की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें बेयरेस्टो और पैट कमिंस को देख फैंस को कोहली और गंभीर की याद आ गई. 

Ashes 2023: जॉनी बेयरेस्टो और पैट कमिंस को देख फैंस �को आई विराट कोहली और गौतम गंभीर की याद, आप भी देखें

Jonny Bairstow Pat Cummins

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एशेज 2023 (Ashes 2023) में फैंस को मैदान पर और मैदान के बाहर भी जमकर एक्शन मिल रहा है. जॉनी बेयरेस्टो को रन आउट करने का मामला अब तक ठंडा नहीं हुआ है. अब मैच के बाद की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें पैट कमिंस से हाथ मिलाने के दौरान जॉनी बेयरेस्टो गुस्से में नजर आ रहे हैं. उन दोनों की इस तस्वीर ने भारतीय फैंस को गौतम गंभीर और विराट कोहली के झगड़े की याद दिला दी है. बेयरेस्टो की आंखों में गुस्सा साफ नजर आ रहा था. सीरीज की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है और अब इंग्लैंड के लिए वापसी बहुत मुश्किल दिख रही है. 

आंखों में गुस्सा, चेहरे पर दिखी नाराजगी 
पैट कमिंस से हाथ मिलाते वक्त जॉनी बेयरेस्टो के चेहरे पर नाराजगी और आंखों में गु्स्सा साफ झलक रहा था. इस बीच दोनों की तस्वीर देख फैंस को गौतम गंभीर और विराट कोहली की तस्वीर याद आ गई जब तीखी बहस के बाद दोनों खिलाड़ियों ने हाथ मिलाते वक्त एक-दूसरे से आई कॉन्टैक्ट नहीं किया था. हालांकि मैच के बाद पैट कमिंस ने कहा कि यह आउट पूरी तरह से नियमों के आधार पर दिया गया है और इसमें बेईमानी वाली बात नहीं है. हम जानते हैं कि विकेटकीपर ऐसा करते हैं और खुद बेयरेस्टो ने डेविड वॉर्नर के साथ यही करने की कोशिश की थी.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023: जॉनी बेयरेस्टो के रन आउट पर जारी बवाल के बीच समझें क्या कहता है MCC नियम  

एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने ली 2-0 की बढ़त 
एशेज की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 जीतने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले एजबेस्टन और फिर लॉर्ड्स टेस्ट भी जीत लिया है. दोनों ही मुकाबले काफी रोमांचक रहे हैं लेकिन जीत कंगारुओं के ही हिस्से में आई. अब एशेज में ऑस्ट्रेलिया 2-0 से आगे है और इंग्लैंड के लिए वापसी का सफर खासा मुश्किल दिख रहा है. हालांकि बैजबॉल क्रिकेट खेल रही इंग्लिश टीम कभी भी बड़ा उलटफेर कर वापसी कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: हार के बाद इंग्लैंड के दर्शकों ने खोया आपा, डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा को दी गालियां, हाथापाई की नौबत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement