Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ASIA CUP को बीच में छोड़कर मुंबई लौटे जसप्रीत बुमराह, जानिए वजह

Jasprit Bumrah Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के मैच के बाद जसप्रीत बुमराह मुंबई लौट आए हैं.

ASIA CUP को बीच में छोड़कर मुंबई लौटे जसप्रीत बुमराह, जानिए वजह
Jasprit Bumrah Asia Cup 2023
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः श्रीलंका में चल रहे एशिया कप 2023 के दौरान भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अपने घर मुंबई लौट आए हैं. बुमराह की वापसी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. जसप्रीत बुमराह के जगह मोहम्मद शमी खेलेंगे. आइए आपको बताते हैं कि जसप्रीत बुमराह को अचानक मुंबई क्यों आना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह व्यक्तिगत कारणों से मुंबई लौट आए हैं. वह नेपाल के खिलाफ 4 सितंबर को होने वाले मुकाबले में नहीं रहेंगे. हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह भारत के सुपर 4 चरण के मुकाबले में वापसी करेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी को करने उतरे थे लेकिन बारिश की वजह से मैच रद्द हो गया था. उन्हें गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला था.

ये भी पढ़ें: दोस्ती बाहर रखो’ गुस्साए गंभीर ने बताया पाकिस्तानियों के साथ करना चाहिए कैसा बर्ताव

लंबे समय के बाद बुमराह ने की थी वापसी 

लंबे समय से चोट से जूझ रहे बुमराह ने आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज से क्रिकेट में वापसी की थी.  11 महीने बाद टीम वापसी करने के बाद फिर से घर लौटे जसप्रीत बुमराह के फैंस निराश हो गए हैं. हालाकिं, बताया जा रहा है कि वह जल्दी ही वापस आ जाएंगे. आपको बता दें कि भारत के लिए बुमराह को होना बहुत जरुरी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement