Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI: वेस्टइंडीज दौरे से पहले फॉर्म में यशस्वी जायसवाल, प्रैक्टिस सेशन का वीडियो देख डर जाएंगे कैरेबियाई गेंदबाज

Yashasvi Jaiswal Practice VIDEO: भारत और वेस्टइंडीज के बीच अगले महीने होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. यशस्वी जायसवाल भी जमकर पसीना बहा रहे हैं और उनके प्रैक्टिस सेशन का वीडियो सामने आया है. 

Ind Vs WI: वेस्टइंडीज दौरे से पहले फॉर्म में यशस�्वी जायसवाल, प्रैक्टिस सेशन का वीडियो देख डर जाएंगे कैरेबियाई गेंदबाज

Yashasvi Jaiswal practice Session

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज (IND Vs WI) के बीच टेस्ट सीरीज के लिए यशस्वी जायसवाल का भी चयन हुआ है. इन दिनों यह तूफानी बल्लेबाज जमक पसीना बहा रहा है और प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैंस को उनके मेहनत करने का अंदाज पसंद आ रहा है. अब देखना है कि कैरेबियाई टीम के खिलाफ इस तूफानी खिलाड़ी को ओपनिंग का मौका मिलता है या नहीं. टीम में ईशान किशन का भी नाम है तो एक संभावना यह भी है कि ईशान को ओपनिंग का मौका दिया जाए. फिलहाल दोनों ही युवा खिलाड़ी टेस्ट टीम में जगह बनाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. 

    सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो 
    यशस्वी जायसवाल फिलहाल एनसीए में हैं और प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे हैं. इस दौरान उन्होंने प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है. इस पर फैंस कमेंट करते हुए अंतर्राष्ट्रीय करियर के लिए बधाई दे रहे हैं. अब देखना है कि वेस्टइंडीज दौरे पर इस खिलाड़ी का प्रदर्शन कैसा रहता है.

    यह भी पढें: इस साल विराट कोहली का बर्थडे होगा बहुत खास, 34 साल की उम्र में पहली बार करेंगे कुछ ऐसा

    घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम 
    यशस्वी जायसवाल के लिए मौजूदा सत्र काफी अच्छा रहा है. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने के साथ ही उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. आईपीएल के दौरान ही गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें टीम इंडिया में चुने जाने की बात कही थी. यशस्वी को इस प्रदर्शन का इनाम भी मिला और उन्हें वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के लिए रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया था. अब उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में चुना गया है. माना जा रहा है कि आयरलैंड  साथ 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भी यशस्वी को टीम में शामिल किया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: क्या ऑस्ट्रेलिया से 36 साल पुराना बदला लेगा भारत, पढ़िए 12 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के ओपनिंग मैच की दास्तां

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement