Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jasprit Bumrah और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर आयाअपडेट, इस सीरीज से होगी वापसी

Jasprit Bumrah and Shreyas Iyer: जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ही खिलाड़ी अगले महीने टीम इंडिया में आयरलैंड दौरे से वापसी कर सकते हैं.

Jasprit Bumrah और श्रेयस अय्यर की फिटनेस पर आयाअपडेट, इस सीरीज से होगी वापसी

Jasprit Bumrah And Shreyas Iyer Fitness Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: चोट की वजह से पिछले लगभग दो साल से टीम से बाहर चल रहे जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की फिटनेस को लेकर नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस खिलाड़ी की रीहैब प्रक्रिया अब पूरी हो चुकी है और अघले महीने उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. श्रेयस अय्यर को लेकर भी खबर सामने आई है कि वह भी एशिया कप से पहले टीम में वापसी कर सकते हैं. दोनों फिलहाल बैंगलोर के एनसीए में हैं और नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है. अगले महीने आयरलैंड के साथ होने वाली टी20 सीरीज से इन दोनों की वापसी हो सकती है. इस साल होने वाले एशिया कप और वर्ल्ड कप को देखते हुए यह खबर भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश करने के लिए काफी है.  

नेट पर 8-10 ओवर गेंदबाजी कर रहे हैं जसप्रीत बुमराह 
एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह ने नेट्स पर गेंदबाजी शुरू कर दी है. बैक इंजरी के बाद मार्च में उन्होंने अपनी सर्जरी कराई थी और तब से रीहैब कर रहे हैं. पिछले महीने से बुमराह नेट्स पर बॉलिंग प्रैक्टिस कर रहे थे लेकिन अब खबर है कि वह रोज 8 से 10 ओवर फेंक रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो प्रैक्टिस सेशन में बुमराह को किसी तरह की तकलीफ नहीं हो रही है और वह एनसीए में कुछ अभ्यास मैच भी खेल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: जंतर-मंतर पर धरने पर बैठी Sangeeta Phogat ने किया कमाल, हंगरी में जीता पदक 

एशिया कप में बुमराह को खिलाना चाहता है मैनेजमेंट 
पिछळे कई बड़े दौरों पर जसप्रीत बुमराह की कमी टीम मैनेजमेंट ने महसूस की है. बताया जा रहा है कि बोर्ड और मैनेजमेंट पेसर को एशिया कप में खिलाना चाहते हैं, ताकि वह वर्ल्ड कप के लिए पूरी तरह से तैयार हो सकें. उन्हें आयरलैंड दौरे पर 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भेजा जा सकता है. फिलहाल नेट्स पर अभ्यास करते हुए पेसर को कोई परेशानी नहीं हो रही है. बुमराह को आयरलैंड दौरे पर भेजने का फैसला आने वाले दिनों में कोच, कप्तान और चयनकर्ताओं से बातचीत के बाद ही होगा.

यह भी पढ़ें: Yuvraj Singh के 6 छक्के लगाने के बाद सहवाग को हुई थी जलन, सालों बाद खोला राज

श्रेयस अय्यर ने भी शुरू कर दी है बैटिंग 
श्रेयस अय्यर भी फिलहाल एनसीए में हैं और रीहैब कर रहे हैं. पीठ में दर्द की तकलीफ की वजह से अय्यर को इस साल आईपीएल से भी दूर रहना पड़ा था और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी हिस्सा नहीं ले सके थे. अब अच्छी खबर यह है कि अय्यर भी पूरी ताकत से बैटिंग कर रहे हैं और एनसीए में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रहे हैं. सीनियर बैट्समैन केएल राहुल भी फिलहाल एनसीए में रीहैब कर रहे हैं और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी एक्सीडेंट के बाद अपनी फिटनेस पाने के लिए एनसीए में ही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement