Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI Test: मां अपने बेटे को नहीं बल्कि विराट कोहली को देखने पहुंची स्टेडियम, क्रिकेटर ने किया खुलासा

India vs West Indies 2nd Test: पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा दूसरा टेस्ट विराट कोहली और जोशुआ डा सिल्वा की मां की वजह से और चर्चा में आ गया है.

IND vs WI Test: मां अपने बेटे को नहीं बल्कि विराट कोहली को देखने पहुंची स्टेडियम, क्रिकेटर ने किया खुलासा

joshua da silva mother went stadium to watch virat kohli batting at port of spain india vs west indies

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) क्वींस पार्क ओवल में चल रहे दूसरे और अंतिम टेस्ट में वेस्टइंडीज पर दबदबा बनाए हुए है. इस मैच के दौरान अब तक विराट कोहली की 121 रन की पारी महत्वपूर्ण रही और उनकी वेस्टइंडीज के क्रिकेटर जोशुआ डा सिल्वा की मां से मुलाकात. मैदान के अलावा क्रीज के बाहर भी इस 34 साल के भारतीय क्रिकेटर ने प्रभावित किया, जब वह कैरेबियाई विकेटकीपर जोशुआ डा सिल्वा (Joshua da Silva) की मां से मिले. त्रिनिदाद के इस खिलाड़ी ने इस मुलाकात का जिक्र किया जिसमें उनकी मां कोहली (Virat kohli) से गले मिली. जोशुआ ने खुलासा किया कि इस मुलाकात से उनकी मां का दिन तो बना ही, साथ ही पूरे साल में उनके लिए इस मुलाकात से बेहतर चीज कुछ नहीं होगी. 

ये भी पढ़ें: योगी बाबू के साथ एमएस धोनी की कॉमेडी ने लूटी महफिल, देखें वीडियो  

भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक वीडियो में जोशुआ ने कहा कि उनकी मां अपने बेटे के बजाय इस भारतीय करिश्माई खिलाड़ी से मिलने के लिए स्टेडियम पहुंची थी. जोशुआ ने कहा, ‘‘मेरी मां ने टेस्ट मैच से दो दिन पहले मुझसे कहा कि वह मैदान में मुझे देखने नहीं बल्कि विराट कोहली को देखने आएंगी. यह थोड़ा मजाकिया सा था. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘और कुछ ऐसा हुआ कि विराट भी बस में थे ’’ उन्होंने वीडियो में कहा, ‘‘इसलिये मैं गया और खिड़की पर खटखटाया. वह बाहर आये और मेरी मां से मिले, जिससे मेरी मां का दिन बन गया और शायद पूरा साल बन गया.’’ 

कोहली के जोशुआ की मां से मिलने के वीडियो में दिखा कि यह भारतीय बल्लेबाज मुस्कुराते हुए उनकी मां से गले मिल रहा थे. जोशुआ की मां भी उनसे मिलकर काफी उत्साहित दिख रही थीं. विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम आई वेस्टइंडीज के क्रिकेटर जोशुआ डा सिल्वा की मां ने अपने बेटे से पहले ही कहा था कि वह सिर्फ विराट कोहली के लिए स्टेडियम आ रही हैं. जोशुआ डा सिल्वा की मां ने विराट कोहली से मुलाकात की और उनसे मिलकर काफी इमोशनल हो गईं. 

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड की जीत के रास्ते में रोड़ा बन सकती हैं ये चीजें, ड्रॉ से ऑस्ट्रेलिया को फायदा

इस मैच की पहली पारी में कोहली ने अपने करियर का 76वां शतक जड़ा. वह एक्टिव खिलाड़ियों में सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले बल्लेबाज हैं. भारतीय टीम ने इनके शानदार शतक और जडेजा अश्विन के अर्धशतकीय पारियों की बदौलत 438 रन बनाए. तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने 229 रन बना लिए हैं और उनके 5 विकेट अभी भी शेष हैं. एलिक अथानेज और जैसन होल्डर क्रीज पर हैं. दोनों के बीच 21 रन की साझेदारी हुई है. वेस्टइंडीज अभी भी भारत की पहली पारी से 209 रन पीछे है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement