Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni Chennai Airport Video: एयरपोर्ट पर फैन ने पूछा, 'भाई भाई घुटना कैसा है?' दिल जीत लेगा धोनी का यह रिएक्शन

MS Dhoni Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में अपने घुटने की सर्जरी कराई है और फैंस अब भी उनकी फिटनेस को लेकर काफी परेशान हैं. चेन्नई एयरपोर्ट पर एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है जो धोनी से उनके घुटने के बारे में पूछ रहा था. 

MS Dhoni Chennai Airport Video: एयरपोर्ट पर फैन ने पूछा, 'भाई भ�ाई घुटना कैसा है?' दिल जीत लेगा धोनी का यह रिएक्शन

MS Dhoni Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए चेन्नई शहर दीवाना है और उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. हाल ही में धोनी चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे जहां उनके स्वागत के लिए फैंस का हुजूम उमड़ आया था. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि उनका घुटना कैसा है जिस पर सीएसके कप्तान का रिएक्शन वायरल हो रहा है. धोनी अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म के ऑडियो लॉन्च के लिए शहर में थे. आईपीएल में चोटिल घुटने के साथ ही माही ने पूरा सीजन खेला था. उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 5वीं बार खिताब अपने नाम किया है. आईपीएल खत्म होने के बाद मुंबई में उन्होंने अपने घुटने की सर्जरी कराई है और अब रिकवर कर रहे हैं. 

अब पूरी तरह से ठीक हैं धोनी 
आईपीएल खत्म होने के बाद पिछले महीने महेंद्र सिंह धोनी ने अपने घुटने की सर्जरी मुंबई में कराई थी. एयरपोर्ट पर एक फैन ने जब उनसे घुटने के बारे में पूछा तो उन्होंने हाथ हिलाकर जवाब दिया. ऐसा लग रहा है कि धोनी का घुटना अब पूरी तरह से ठीक है. एयरपोर्ट पर उनके साथ वाइफ साक्षी भी स्पॉट हुईं. दोनों अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के काम से आए थे. सोशल मीडिया पर धोनी का यह वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs WI: 4 साल से देश को है जिसका इंतजार, वेस्टइंडीज में इस बार कसर निकालेंगे विराट कोहली

बता दें कि आईपीएल 2023 में घुटने की चोट की वजह से ऐसी अटकलें भी लग रही थीं कि माही शायद पूरा सीजन न खेल पाएं. हालांकि चोट के बाद भी धोनी ने पूरा सीजन खेला और उनकी कप्तानी में सीएसके ने फाइनल में गुजरात टाइटंस को भी हराया. हालांकि अब तक उनके अगले सेशन में खेलने को लेकर पुष्टि नहीं हुई है. धोनी ने रिटायरमेंट का ऐलान नहीं किया है लेकिन दावा किया जा रहा है कि यह उनका आखिरी सीजन था.

यह भी पढ़ें: चहल की याद में Dhanashree बनी अंग्रेज, देखें Surya ने कैसे ले ली मौज

धोनी के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च 
धोनी अपनी पहली मनोरंजन प्रोडक्शन फिल्म 'एलजीएम' (लेट्स गेट मैरिड) के ट्रेलर और ऑडियो लॉन्च से पहले चेन्नई पहुंचे थे. सोमवार को फिल्म का ऑडियो और ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस दौरान उनकी पत्नी साक्षी भी उनके साथ दिखीं. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के सभी कलाकार मौजूद थे. प्रोडक्शन हाउस की सीईओ धोनी की सास हैं जबकि साक्षी खुद मैनेजमेंट से जुड़े सारे काम देखती हैं. धोनी का प्रोडक्शन हाउस उनके करियर की तरह ब्लॉकबस्टर साबित होता है या नहीं, यह देखना होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement