Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni के फैन ने खून से लिखा लेटर, बर्थडे वाले दिन माही से कर दी ये डिमांड

धोनी को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिए हुए लगभग 5 साल हो गए हैं लेकिन उनके प्रति दीवानगी अभी भी बनी हुई है.

MS Dhoni के फैन ने खून से लिखा लेटर, बर्थडे वाले दिन माही से कर दी ये डिमांड

ms dhoni fan wrote a letter by his blood to inviting his for cricket tournament

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 2019 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल के बाद कभी भी अंतरराष्ट्रीय पिच पर मदम नहीं रखा है. हालांकि आज भी उनके प्रति दीवानगी कम नहीं हुई है. आज भी धोनी के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार रहते हैं. धोनी अब सिर्फ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेलते हैं. मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शक इनके नाम की जर्सी में उन्हें सपोर्ट करने पहुंचते हैं. कई बार फैंस ने उनकी एक झलक के लिए सड़कों पर जाम लगा दिया है. अब धोनी के एक फैन ने ऐसा कुछ कर दिया है जो शायद ही किसी और ने कभी की होगी. धोनी के एक फैन ने खून से लेटर लिखा है और उन्हें एक क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए इन्वाइट किया है. 

ये भी पढ़ें: धवन के डेब्यू मैच में Virat Kohli पर भड़के थे Dhoni, Ishant Sharma ने खोला बड़ा राज  

आपने खून से प्रेमपत्र लिखने के कई मामले देखे या सुने होंगे लेकिन ये पहली बार देखने को मिल रहे है कि कोई फैन अपने आइडल से मिलने के लिए खून से पत्र लिख रहा है. भीलवाड़ा के विजेश कुमार ने एक क्रिकेट टूर्नामेंट में धोनी को बुलाने के लिए खून से पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा है, "आई लव यू माही, आपको भीलवाड़ा में आयोजित होने वाले क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए आना होगा."

7 जुलाई को 42 साल के हो जाएंगे धोनी

आपको बता दें कि 7 जुलाई को महेंद्र सिंह धोनी 42 साल के हो जाएंगे. इसी मौके को विजेश कुमार और खास बनाना चाहते हैं. धोनी के जन्मदिन के अवसर पर वह हैप्पी बर्थडे कप का आयोजन भीलवाड़ा में कर रहे हैं. उन्होंने लेटर में लिखा, “मैं मिडिल क्लास फैमिली से हूं. फिर भी मैं एक-एक पैसा बचाकर इस टूर्नामेंट को आयोजित करने जा रहा हूं. मैंने इस टूर्नामेंट का नाम भी हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप रखा है. इस टूर्नामेंट में 5 वेन्यू पर कुल 5 मैच होंगे और इसमें 12 टीमें भाग लेंगी, विजेता टीम को 31,000 रुपये और उपविजेता टीम को 16,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा.”

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement