Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs SL 2nd Test: Babar ने नहीं दिखाया भरोसा तो गेंदबाज ने श्रीलंका से लिया बदला, अकेले साफ किया टॉप ऑर्डर

Pakistan vs Sri Lanka 2nd Test: पाकिस्तान ने चौथे दिन अपनी पहली पारी 5 विकेट पर 576 रन बनाकर घोषित कर दी और मैच पर मजबूत पकड़ बना ली है.

PAK vs SL 2nd Test: Babar ने नहीं दिखाया भरोसा तो गेंदबाज ने श्रीलंका से लिया बदला, अकेले साफ किया टॉप ऑर्डर

pak vs sl 2nd test noman ali destroyed sri lanka top order in colombo test pakistan vs sri lanka

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोलंबो में खेले जा रहे दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में मेजबान श्रीलंका पर बड़ा हार का खतरा मंडराने लगा है. पहले पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने जमकर रन बरसाए फिर नोमान अली ने दूसरी पारी में श्रीलंका के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर पाकिस्तान की जीत लगभग पक्की कर दी है. अब यहां से श्रीलंका के लिए मैच बचाना मुश्किल हो चुका है. कोई करिश्मा ही मेजबानों की हार को टाल सकता है. नोमान को पहली पारी में बाबर आजम ने ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया था लेकिन दूसरी पारी में जब निशान मधुशंका और दिमुथ करुणारत्ने ने 50 से अधिक रनों की साझेदोरी कर ली और आसानी से रन बनाने लगे तब बाबर आजम ने नोमाल अली को मोर्चे पर लगाया और उन्होंने कमाल कर दिया. 

ये भी पढ़ें: ओवल में ऑस्ट्रेलिया रचेगी इतिहास या इंग्लैंड हासिल करेगी बराबरी? भारत में देखें लाइव

उन्होंने सबसे पहले निशान मधुशंका को 33 के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई, उसके बाद करुणारत्ने को अर्धशतक से पहले ही आउट कर टीम को दूसरी सफलता दिलाई. वह यही नहीं रुके. कुसल मेंडिस को 14 और दिनेश चंडिमल को 1 के स्कोर पर आउट कर श्रीलंका के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया. मेजबान टीम अभी भी पाकिस्तान की पहली पारी के स्कोर से 300 रन पीछे और उनक पर बड़ी हार का खतरा मंडरा रहा है. 

श्रीलंका पर मंडरा रहा हार का खतरा

इसके पहले पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन अपनी पहली पारी पांच विकेट पर 576 रन के स्कोर पर घोषित कर दी. इस तरह उसे पहली पारी में 410 रन की बढत मिल गई. अपने कल के स्कोर पांच विकेट पर 563 रन से आगे खेलते हुए पाकिस्तान ने सिर्फ 10 मिनट बल्लेबाजी की और कप्तान बाबर आजम ने पारी घोषित करने का फैसला किया. मोहम्मद रिजवान ने सुबह अपना अर्धशतक पूरा किया. यह टेस्ट क्रिकेट में उनका आठवां अर्धशतक है.  पाकिस्तान के लिए सलामी बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक ने 201 और आगा सलमान ने नाबाद 132 रन बनाए. 

ये भी पढ़ें: रोहित और विराट की होगी अग्निपरिक्षा, वेस्टइंडीज के ये गेंदबाज बरपाएंगे कहर

PAK vs SL 2nd Test के लिए श्रीलंका की टीम

निशान मदुश्का, दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल, धनंजय डी सिल्वा, सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), रमेश मेंडिस, प्रभात जयसूर्या, असिथा फर्नांडो और दिलशान मदुशंका.

PAK vs SL 2nd Test के लिए पाकिस्तान की टीम

अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम (कप्तान), सऊद शकील, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), आगा सलमान, नोमान अली, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और अबरार अहमद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement