Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill के ट्वीट पर ट्विटर पर उबाल, जानें क्यों दे रहे फैंस सचिन तेंदुलकर से सीखने की सलाह 

Shubman Gill Tweet Social Media Reaction: विवादित कैच आउट के बाद शुभमन गिल ने ट्वीट कर अपन निराशा जाहिर की है. हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि युवा खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर से सीखना चाहिए. 

Shubman Gill के ट्वीट पर ट्विटर पर उबाल, जानें क्यों दे रहे फैंस सचिन तेंदुलकर से सीखने की सलाह 

Shubman Gill Tweet Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final 2023) में फैंस को शुभमन गिल से बड़ी पारी की उम्मीद थी लेकिन दोनों ही पारियों में वह सस्ते में निपट गए. दूसरी पारी में कैमरून ग्रीन ने जैसा कैच लपका उसे लेकर काफी विवाद भी चल रहा है. गिल ने भी ट्वीट कर अपनी निराशा जाहिर की. हालांकि इस तरह से मैच के बीच में उनका ट्वीट करना बहुत से फैंस को पसंद नहीं आया है और लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. बता दें कि बीसीसीआई नियमों के मुताबिक, मैच के दौरान खिलाड़ियों के मीडिया से बात करने पर प्रतिबंध होता है. आईसीसी के प्रावधानों के मुताबिक, अंपायर के फैसले की मैच के दौरान किसी भी सार्वजनिक मंच से आलोचना नहीं की जा सकती है. 

शुभमन गिल का ट्वीट फैंस को नहीं आया पसंद
आम तौर पर मैदान पर या मैदान के बाहर अंपायर के फैसले की आलोचना मैच के दौरान नहीं की जाती है. यह सामान्य नियम है जिसका पालन करना होता है. हालांकि शुभमन गिल ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है सिर्फ एक इमोजी शेयर की है. बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने भी गिल को आउट दिए जाने पर अपनी नाराजगी जताई है और सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर काफी बहस हुई है. 

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: पांचवें दिन के गेम में बारिश बनेगी विलेन, जानें कैसा है रविवार को लंदन का मौसम 

कुछ फैंस ने जताई नाराजगी  
सोशल मीडिया पर कुछ फैंस को गिल का यह व्यवहार पसंद नहीं आया है. उनका कहना है कि प्रोफेशनल क्रिकेटर्स इस तरह से अंपायर के फैसलों की आलोचना नहीं करते हैं. हालांकि इसके जवाब में समर्थकों का कहना है कि गलत को गलत कहने का साहस सबमें होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: WTC Final: भारत जीते या ऑस्ट्रेलिया इतिहास बनना तय, जीतने वाली टीम रच देगी इतिहास 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement