Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीम इंडिया में दो फाड़, R Ashwin के बयान पर गावस्कर ने माना कि ड्रेसिंग रूम में सब ठीक नहीं

Sunil Gavaskar On Team India Dressing Room: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में इन दिनों सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, इसके कयास आर अश्विन के बयान के बाद से लगाए जा रहे हैं. अब सुनील गावस्कर ने भी मौजूदा हालात पर निराशा जाहिर की है. 

टीम इंडिया में दो फाड़, R Ashwin के बयान पर गावस्कर ने माना कि ड्रेसिंग रूम में सब ठीक ��नहीं

Sunil Gavaskar On Team India Dressing Room 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सब कुछ सही नहीं चल रहा है, यह अटकलें आए दिन लगती रहती हैं. विराट कोहली की कप्तानी के दौर में भी ऐसे दावे किए जाते रहे हैं. अब सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह सब दुखद है. मैच के बाद खिलाड़ियों को आपस में बात करनी चाहिए, एक-दूसरे की जिंदगी और अनुभवों से समझने-सीखने की कोशिश करनी चाहिए. आर अश्विन ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के बाद ऐसा बयान दिया था जिसके बाद से ऐसी अटकलें लग रही हैं. पूर्व क्रिकेटर गावस्कर ने इस पर कहा है कि वर्ल्ड कप 2023 जैसे महत्वपूर्ण इवेंट से पहले इस तरह की खबरें आना किसी भी क्रिकेट फैन के लिए दुखद ही है.

Ashwin के बयान के बाद से ही लग रहे हैं कयास
पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि टीम इंडिया में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. अश्विन ने कहा था कि पहले ड्रेसिंग रूम में सब खिलाड़ी दोस्त हुआ करते थे लेकिन अब सब कलीग भर हैं. इसके बाद से कहा जा रहा है कि कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में कुछ खिलाड़ी खुद को अलग-थलग महसूस कर रहे हैं. WTF Final में अश्विन को प्लेइंग 11 से बाहर रखे पर भी काफी सवाल उठे थे.

यह भी पढ़ें: Sunil Gavaskar का फूटा गुस्सा, रोहित शर्मा से लेकर राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई की लगा दी क्लास  

सुनील गावस्कर ने भी माना, सब ठीक नहीं है 
सुनील गावस्कर ने अश्विन के बयान पर कहा कि यह सब जानना बहुत दुखद है. खिलाड़ियों और मैनेजमेंट के बीच स्वस्थ संवाद होते रहना चाहिए. उन्होंने यह भी माना कि पिछले दो दशक में स्थितियां बदली हैं और खिलाड़ियों को अलग कमरे मिलने लगे हैं. इस वजह से भी पहले जैसे रिश्ते नहीं बनते हैं. उन्होंने कहा, 'यह बेहद दुखद है कि खेल खत्म होने के बाद भी सभी खिलाड़ी आपस में मिल-बैठकर बातचीत नहीं करते हैं. खेल खत्म होने के बाद तो आपको साथ होना ही चाहिए. इस दौरान ज़रूरी नहीं है कि आप गेम और नतीजों पर ही बात करें. आपको म्यूजिक, फिल्मों की या फिर उन चीजों के बारे में बातचीत करनी चाहिए जिनमें आपकी रुचि है.'

यह भी पढ़ें: श्रीलंका और नीदरलैंड्स के खिलाड़ियों ने कहा नमस्ते इंडिया, वीडियो देख मुस्कुराए बिना नहीं रह सकेंगे  

वेस्टइंडीज सीरीज से पहले टीम में बवाल की खबरें 
पिछले कुछ वक्त से दबे छुपे लहजे में कहा जा रहा है कि कुछ खिलाड़ी खुद को अलग-थलग महसूस करते हैं. आर अश्विन ने इस पर खुलकर कह भी दिया कि खिलाड़ियों के बीच अब पहले जैसी दोस्ती नहीं रही है. बुधवार से भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के साथ पहला टेस्ट खेलना है. इस सीरीज और इस साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले ऐसी खबरें आना निराशाजनक है. हालांकि माना जा रहा है कि अश्विन को वेस्टइंडीज दौरे पर प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा. बोर्ड अधिकारियों और मैनेजमेंट की ओर से हमेशा ही विवाद की खबरों को अफवाह करार दिया जाता रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement