Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind vs WI: विराट की खराब फॉर्म वेस्टइंडीज में भी जारी, इस गेंदबाज ने सस्ते में भेज दिया पवेलियन

अभ्यास मैच में तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने विराट कोहली को सिर्फ दो रन के स्कोर पर ही आउट कर दिया.

Ind vs WI: विराट की खराब फॉर्म वेस्टइंडीज में भी जारी, इस गेंदबाज ने सस्ते में भेज दिया पवेलियन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनएः टीम इंडिया 2 टेस्ट (Test) , 3 वनडे ( ODI ) और 5 टी20 (T20I) मुकाबले खेलने के लिए वेस्टइंडीज पहुंच चुकी है, जहां भारतीय टीम को 12 जुलाई को बारबाडोस में वेस्टइंडीज ( IND VS WI TEST SERIES ) के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलना है. टीम के खिलाड़ी टेस्ट सीरीज को जीतने के इरादे से अभ्यास में भी जुट गए हैं. विराट कोहली ( Virat Kohli ) अभ्यास मैच में सिर्फ 2 रन ही बना पाए और उनादकट के हाथों आउट हो गए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप ( WTC ) के फाइनल में भी विराट अपने बल्ले से कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाए थे और पहली पारी में 14 तो दूसरी पारी में 49 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

ये भी पढ़ें: लीड्स में इंग्लैंड को हराना नहीं आसान, 6 साल से यहां कोई मैच नहीं हारी अंग्रेज टीम

उनादकट ने किया सस्ते में आउट

अभ्यास मैच के दौरान बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने विराट कोहली को आउट किया. जयदेव की गेंद विराट के बल्ले का बाहरी किनारा लेकर सीधा स्लीप पर खड़े खिलाड़ी के हाथों में चली गई. इस मैच में विराट केवल दो रन ही बना पाए. विराट ने पिछले तीन वर्षो में 23 टेस्ट मैच खेले है जिसमें विराट 31.76 की औसत से सिर्फ 1239 रन ही बना सके हैं,  इसी साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले नागपुर में खेले गए टेस्ट में विराट ने 186 रन की शतकीय पारी खेली थी.

रोहित,जायसवाल ने खेली अर्धशतकीय पारियां

प्रैक्टिस मैच में रोहित के साथ यशस्वी जायसवाल ने पारी की शुरुआत की, जहां दोनों ही बल्लेबाजों ने अर्धशतकीय पारियां खेलने के बाद रिटायर हो गए. भारतीय टीम के रेगुलर ओपनर शुभमन गिल अभ्यास मैच में नबंर 3 पर बल्लेबाजी करने उतरे. विराट को छोड़ सभी बल्लेबाज कमाल की लय में नजर आए. उप कप्तान अंजिक्य रहाणे ने दो बार बल्लेबाजी की जहां वो दूसरी बार में ज्यादा बेहतर दिखाई दिए.

जडेजा और अश्विन ने डाले लम्बे स्पेल

अभ्यास मैच में रवींद्र जडेजा और अश्विन के साथ जयदेव उनादकट ने भी काफी लम्बे स्पेल डाले. उनादकट ने गेंदबाजी करते हुए कोहली और रहाणे को आउट किया. वहीं सभी गेंदबाज गेंदबाजी के दौरान काफी अच्छी लय में दिखाई दिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement