Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने मां के लिए कही दिल जीत लेने वाली बात, जानें कैसा है किंग और उनकी मां के बीच रिश्ता

Virat Kohli Bond With Mother: विराट कोहली अपनी फैमिली से काफी क्लोज हैं और उनका अपनी मां के साथ भी खास रिश्ता है. हाल ही में उनका एक नया इंटरव्यू आया है जिसमें उन्होंने मां के लिए दिल जीतने वाली बात कही है. 

Virat Kohli ने मां के लिए कही दिल जीत लेने वाली बात, जानें कैसा है किंग और उनकी मां के बीच र�िश्ता

Virat Kohli Special Bond With Mother

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: विराट कोहली खुद को पूरी तरह से फैमिली मैन बताते हैं और उनका अपनी मां के साथ भी काफी क्लोज रिश्ता है. स्टार स्पोर्ट्स को दिए हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह अपनी मां के बहुत करीब हैं और पिता के निधन के बाद उन्होंने बहुत संघर्ष किया है. कोहली ने यह भी बताया कि आज भी उन्हें अपनी मां की खुशी के लिए छोटो-छोटी चीजें करना बहुत पसंद हैं.

मां के साथ अपने रिश्ते पर की खुलकर बात 
विराट कोहली ने इंटरव्यू में कहा कि मैं 18 साल का था जब मेरे पिता का निधन हो गया. वह वक्त हमारे पूरे परिवार के लिए बहुत मुश्किल था. ऐसे हालात में मां ने हिम्मत नहीं हारी और मुझे संभाला. कोहली ने कहा कि उन्हें अपनी मां की खुशी के लिए छोटी-छोटी चीजें करना बहुत पसंद और उन्हें खुश देखकर वह भी खुश होते हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही कोहली ने कहा था कि उनके जीवन को बदलने वाली तीनों महिलाएं (मां, पत्नी अनुष्का और बेटी वामिका) शानदार हैं.

यह भी पढ़ें: Rinku Singh की मैदान पर हुई वापसी, जानें कब और कहां बल्ले से धमाका मचाने वाले हैं IPL के सुपरस्टार

दूसरी पारी में फैंस को विराट के बल्ले से बड़े स्कोर की उम्मीद 
विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने 3 दिनों के खेल के बाद 296 रनों की बढ़त ले ली है. अब भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि चौथे दिन गेंदबाज कमाल का प्रदर्शन करें और जल्दी से जल्दी बचे हुए बल्लेबाजों को आउट कर दें. हालांकि लीड का 300 से ऊपर जाना तय है और जीत के लिए विराट कोहली का शानदार प्रदर्शन जरूरी है. भारतीय फैंस चाहते हैं कि कोहली दूसरी पारी में जोरदार पारी खेलें.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: सिराज-शार्दुल के बाद किंग और प्रिंस कर दें ये काम तो ट्रॉफी के साथ घर लौटेगी टीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement