Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final से पहले Virat Kohli ने रोहित शर्मा को दी चेतावनी, जानें अपने ही कप्तान को क्यों दे रहे संभलने की सलाह 

Virat Kohli On Oval Pitch: विराट कोहली ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले अपनी ही टीम के खिलाड़ियों को चेताया है. उन्होंने ओवल की विकेट देखते हुए सभी बल्लेबाजों को सतर्क रहने का सुझाव दिया है. 

WTC Final से पहले Virat Kohli ने रोहित शर्मा को दी चेतावनी, जानें अपने ही कप्तान को क्यों द�े रहे संभलने की सलाह 

Virat Kohli Warns Rohit Sharma Ahead WTC 2023 Final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) के फाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया को विराट कोहली ने चेतावनी दी है. उन्होंने पिच की परिस्थितियों को देखते हुए कहा है कि बल्लेबाजों को यहां फ्लैट विकेट नहीं मिलने वाला है. ऐसे में टाइमिंग और अनुशासन का बहुत ध्यान रखना होगा. फाइनल मुकाबला बुधवार को दोपहर 3 बजे से शुरू होने वाला है. पिच को लेकर अब तक मिली जानकारी के मुताबिक थोड़ी घास नजर आ रही है और शुरुआत में बॉल स्विंग होगी. हालांकि मैच आगे बढ़ने के बाद दरारें पड़ने लगेंगी और स्पिनर्स के लिए खेल आसान हो जाएगा.   

विराट कोहली ने दी रोहित शर्मा और टीम को चेतावनी 
विराट कोहली ने रोहित शर्मा और टीम को पिच को लेकर चेतावनी दी है. उन्होंने एक स्पोर्ट्स चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि जहां तक मेरा अनुमान है ओवल में फ्लैट विकेट नहीं मिलने वाला. मुझे लगता है कि सभी बल्लेबाजों को यहां शुरुआत में जमने में वक्त लगेगा. ऐसे में सभी बल्लेबाजों के लिए जरूरी है कि वह सावधानी से खेलें और रिस्की शॉट से बचें. इसके अलावा बैटर्स को अनुशासन और टाइमिंग का भी पूरा ध्यान रखना होगा. 

यह भी पढ़ें: कब शुरू होगा मैच, कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग, 5 प्वाइंट में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया महाजंग की सारी डिटेल जानें

कैसी है ओवल की पिच और क्या करना होगा बल्लेबाजों को 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की तुलना में बुधवार तक पिच थोड़ी बदली हुई दिख रही है. हालांकि पिच पर अभी भी हल्की घास है. ऐसे में उम्मीद है कि टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी का ही फैसला करेगी. पिच पर घास होने से और बारिश जैसा मौसम रहने पर स्विंग गेंदबाजों को शुरुआत में मदद मिलेगी. ऐसे हालात में बल्लेबाजों को पहले विकेट पर समय बिताना होगा ताकि ग्रिप पर बाउंस का फायदा ले सकें. हालांकि खेल आगे बढ़ने के बाद पिच में दरारें भी पड़ने लगेंगी क्योंकि घास के नीचे मिट्टी वाली पिच है. इन परिस्थितियों में स्पिन गेंदबाजों को मदद मिलेगी. ऐसे हालात देखकर माना जा रहा है कि अश्विन और जडेजा की स्पिन जोड़ी का प्रदर्शन मैच में निर्णायक हो सकता है.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill के फैन हैं कप्तान रोहित शर्मा, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से पहले कह दी बड़ी बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement