Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final: क्या बारिश से मिलेगा भारत को सहारा? जानें ओवल में कैसा रहेगा मैच के दौरान मौसम

WTC Final Day 4 Weather: ओवल में अब टीम इंडिया की हार सिर्फ बारिश ही टाल सकती है. तीन दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की कुल बढ़त 296 रनों की हो गई है.

WTC Final: क्या बारिश से मिलेगा भारत को सहारा? जानें ओवल में कैसा रहेगा मैच के दौरान मौसम

WTC 2023 Ind Vs Aus Oval Weather Updates 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC 2023) का फाइनल मुकाबला चल रहा है. तीन दिन के खेल के बाद ऑस्ट्रेलिया ने बड़ी बढ़त ले ली है. 296 रनों की इस बढ़त के बाद भारत की हार तय दिख रही है. हालांकि अगर चौथे दिन से टीम इंडिया दबाव बनाने में कामयाब रहती है तो मैच भारत की पकड़ में आ सकता है. ओवल के मौसम की बात करें तो चौथे दिन बारिश के आसार है. जानें बारिश की क्या संभावना है और मैच रिजर्व डे के दिन चला जाए तो क्या होगा. 

चौथे और पांचवें दिन हो सकती है बारिश 
ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के चौथे और पांचवें दिन यानी 10 और 11 जून को तूफान के साथ हल्की बारिश का अनुमान है. शनिवार को बारिश की 70% तक है. हालांकि स्थानीय मौसम के मुताबिक अगर बारिश होती है तो यह लगातार नहीं चलेगी और मैच को कुछ घंटों के लिए रोका जा सकता है. अगर बारिश की वजह से मैच धुलता है तो 12 जून का दिन रिजर्व डे के तौर पर रखा गय है. ऐसे में हार टालने के लिए बहुत से फैंस शनिवार को बारिश की दुआ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: दूसरी पारी में नहीं खेलेंगे अजिंक्य रहाणे? जानें कितनी गंभीर है उंगली की चोट

भारत को जीत के लिए चाहिए चमत्कार की जरूरत 
ऑस्ट्रेलिया ने 296 रनों की ब़त ले ली है और यहां से टीम इंडिया के लिए वापसी का रास्ता बहुत मुश्किल है. अब एक भी गलती तय लग रही टीम की हार को नहीं बदल सकेगी. ऐसे में भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि चौथे दिन का खेल शुरू होने के साथ टीम इंडिया के गेंदबाज शानदार प्रदर्शन करें और ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों को जल्दी से जल्दी चलता कर दें. भारतीय बल्लेबाजों से भी दूसरी पारी में बड़े स्कोर की उम्मीद होगी क्योंकि टेस्ट में 300 से ऊपर के स्कोर का पीछा करना बहुत मुश्किल साबित होने वाला है. 

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: सिराज-शार्दुल के बाद किंग और प्रिंस कर दें ये काम तो ट्रॉफी के साथ घर लौटेगी टीम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement